ताज़ा खबर
 

मोहाली: वरिष्‍ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी 92 वर्षीय मां की लाश मिली, हत्‍या की आशंका

अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों की हत्‍या की गई है।
वरिष्ठ पत्रकार के जे सिंह। (फाइल फोटो)

वरिष्‍ठ पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी 92 वर्षीय मां मोहाली (पंजाब) स्थित अपने घर में मृत पाए गए हैं। एएनआई के अनुसार, शनिवार सुबह इस बात की जानकारी हुई और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मोहाली के पुलिस उपाधीक्षक आलम विजय सिंह ने कहा, ‘‘दोनों के गले पर जख्म हैं।’’ सिंह की उम्र 60 साल के आसपास थी और उनकी मां 92 साल की थीं। अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों की हत्‍या की गई है। पुलिस ने बताया कि वह मामले की जांच कर रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। सिंह ने ट्रिब्‍यून इंडिया, द इंडियन एक्‍सप्रेस और टाइम्‍स ऑफ इंडिया जैसे अखबारों में काम किया।

पूर्व मुख्‍यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने ट्विटर पर ‘हत्‍या’ की निंदा करते हुए लिखा, ”अभी सुना कि वरिष्‍ठ पत्रकार केजे सिंह की उनकी मां के साथ हत्‍या कर दी गई। इस हत्‍या की निंदा करता हूं और अधिकारियों से दोषियों को जल्‍द पकड़ने की अपील करता हूं।”

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले, त्रिपुरा में राजनैतिक प्रदर्शन के दौरान एक स्‍थानीय टीवी चैनल के पत्रकार शांतनु भौमिक की हत्‍या कर दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Shashi Kumar
    Sep 23, 2017 at 4:51 pm
    फकंर भी पत्रकार का क़त्ल एक निंदनीय अपराध है. ऐसा करने वाले कभी भी इंसानों की श्रेणी में नहींआते.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग