ताज़ा खबर
 

पंजाब: आरएसएस शाखा के मुख्‍य श‍िक्षक और बीजेपी नेता के घर आए बदमाश, मर्डर कर चलते बने

इस घटना पर लुधियाना कमिश्नर आरएन ढोके ने कहा कि हमने मामले की जांच शुरु कर दी है।
Author लुधियाना | October 17, 2017 14:22 pm
58 वर्षीय रवींद्र पिछले कई सालों से आरएसएस के मोहन शाखा के मुख्य शिक्षक हैं।

केरल के बाद अब पंजाब में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं पर हमले शुरु हो गए हैं। ताजा मामला लुधियाना के गगनजीत कॉलोनी का है जहां पर दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने आरएसएस के वरिष्ठ नेता रवींद्र गोसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। यह पूरी घटना पास की बिल्डिंग में लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार दो बदमाश रवींद्र के गेट के पास आकर रुकते हैं। इसके बाद बदमाश रवींद्र को गोली मारकर वहां से फरार हो जाते हैं। यह घटना मंगलवार सुबह की है। 58 वर्षीय रवींद्र पिछले कई सालों से आरएसएस के मोहन शाखा के मुख्य शिक्षक हैं। इसके अलावा स्थानीय बीजेपी यूनिट के रवींद्र मंडल प्रधान भी हैं।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान इस घटना की जानकारी देते हुए रवींद्र के बेटे दीपक कुमार ने बताया कि रवींद्र बाहर बैठे थे और थोड़ी देर बाद ही वे हमारी दुकान के लिए निकलने वाले थे। जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया, उससे कुछ मिनट पहले ही रवींद्र आरएसएस शाखा से घर लौटे थे। दो लोगों ने पापा को नाम से पुकारा जिसके बाद जैसे ही वो बाहर गए बाइक सवार बदमाशों ने उनपर दो गोलियां दाग दीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। एक गोली उनके सिर में लगी और दूसरी उनके कंधे पर लगी।

दीपक ने कहा की जब यह हादसे हुआ मैं घर के अंदर था। मुझे लगा दीवाली है तो बच्चे बाहर पटाखे जला रहे होंगे और उसी की आवाज आ रही हैं। मुझे नहीं लगा था कि यह गोली की आवाज होगी। मैं बाहर आया तो मैंने पापा को खून से लतपत पाया। इस मामले की शिकायत जोढेवाल पुलिस थाने में दर्ज कराई है। इस घटना पर लुधियाना कमिश्नर आरएन ढोके ने कहा कि हमने मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने इलाके के लोगों से कहा है कि जिस किसी को भी बदमाशों के बारे में कोई सूचना हो तों वे पुलिस को जरुर बताएं और उनकी पहचान को गुप्त रखा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.