ताज़ा खबर
 

पंजाब: स्‍टेज पर साथ में नाचने से इनकार किया तो प्रेग्‍नेंट डांसर को मार दी गोली

महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने स्‍टेज पर उस व्‍यक्ति के साथ डांस करने से इनकार कर दिया था।

पंजाब के भटिंडा में एक गर्भवती डांसर को एक सिरफिरे ने गोली मार दी। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने स्‍टेज पर उस व्‍यक्ति के साथ डांस करने से इनकार कर दिया था। महिला की उम्र 22 साल बताई जा रही है। शादी समारोह में डांस समारोह का आयोजन किया गया था। वहां पर एक शख्‍स ने डांसर से स्‍टेज पर साथ नाचने को कहा, मगर उसने मना कर दिया। घटना के वीडियो में दिख रहा है कि शख्‍स अचानक उठकर स्‍टेज पर नांच रही डांसर पर फायर कर देता है। टीवी रिपोर्ट के अनुसार, चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ दलजीत सिंह ने एएनआई को बताया कि आरोपी फरार है, उन्‍हें ढूंढने की कोशिश की जा रही है। भटिंठा के एसएसपी ने कहा कि आरोपी शराब के नशे में था। 4 लोगों (आरोपी, उसके दो दोस्‍तों और बैंक्‍वेट हॉल के मालिक) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला की पहचान कुलविंदर कौर के तौर पर हुई है। उसे पेट में गोली मारी गई थी जिसकी वजह से मौके पर ही मौत हो गई। वाकया मौर मंडी कस्‍बे का है। पुलिस दूल्‍हे के फरार दोस्‍त, जिसकी पहचान बिल्‍ला के रूप में हुई है, को ढूंढ रही है। उसके खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज किया गया है।

कुलविंदर के पति का कहना है कि बिल्‍ला ने उसे इसलिए गोली मारी क्‍योंकि उसने उनकी बातें सुनने से मना कर दिया था। उसने कहा, ”वे उससे (कुलविंदर) से स्‍टेज से उतर पर उनके साथ आने को कह रहे थे, मगर उसने मना किया… इसलिए उन्‍होंने उसपर गोली चला दी।”

हालांकि मामले में पुलिस का यही कहना है कि हर्ष फायरिंग थी, निशाना चूक गया। सिंह ने कहा, ”पीड़‍िता भटिंडा के एक डांस ग्रुप का हिस्‍सा थी। प्रभात मैरिज प्‍लेस पर एक शादी के कार्यक्रम में परफाॅर्म करने आई थी। एक गोली से महिला की मौत हो गई। बाकी जानकारी पोस्‍टमॉर्टम के बाद दी जाएगी।”

पंजाब: पुलिस फायरिंग में 22 साल की लड़की की मौत; गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया हमला, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.