ताज़ा खबर
 

वीडियो: पठानकोट हमले में शहीद हुए हवलदार कुलवंत सिंह के परिवार की महिला के साथ सड़क पर मारपीट

महिला को सड़क पर लेटा कर करीब दो-तीन महिलाएं और एक दो पुरुष मारपीट करते हैं।
Author May 15, 2017 06:30 am
पठानकोट हमला पिछले साल जनवरी में हुआ था।

पिछले साल जनवरी में पठानकोट हमले में शहीद कुलवंत सिंह के परिवार के साथ बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो के सन्दर्भ में मिली जानकारी के अनुसार कुलवंत सिंह के परिवार के साथ एक एजेंट और उसके दोस्त ने मारपीट की है। इस एजेंट को कुलवंत के परिवार ने पांच लाख रुपए दिए थे जिसे वापस लौटाने पर विवाद बढ़ गया और एजेंट ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कुलवंत सिंह के परिवार के साथ मारपीट की। वीडियो में दुकान के अंदर एक महिला और एक पुरुष को एक महिला को पीटते हुए दिखाया है। इसके बाद महिला को सड़क पर लेटा कर करीब दो-तीन महिलाएं और एक दो पुरुष मारपीट करते हैं।

मात्र 19 साल की उम्र मे सेना से जुड़ने वाले शहीद कुलवंत सिंह उन वीर शहीदों में से एक हैं जिन्होंने पठानकोट हमले में शहादत दी थी।  साल 2016 के जनवरी में सुबह तीन बजे पंजाब के पठानकोट में स्थित भारतीय वायु सेना स्टेशन पर आतंकवादी हमले में 2 जवान और 3 पुलिस सिपाही शहीद हो गए थे। इस मुठभेड़ में सबी आतंकी मारे गए थे। बाकी आतंकियों को खोजने का अभियान 5 जनवरी तक चला था। अभी इस मारपीट की विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है।

पठानकोट हमला: 2014 में जैश-ए-मोहम्मद ने बनाया प्लान; ‘गूगल’ मैप्स की ली थी मदद, 'निकाह' था कोडवर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग