December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

भूतपूर्व सैनिक को शराब बेचने वाले ने पीट-पीटकर मार डाला, रेट को लेकर हुआ था झगड़ा

पंजाब में एक रिटायर्ड आर्मी के जवान को शराब वाले और उसके कुछ साथियों ने पीट-पीटकर मार डाला।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतिकात्मक रूप से किया गया है।

पंजाब में एक रिटायर्ड आर्मी के जवान को शराब वाले और उसके कुछ साथियों ने पीट-पीटकर मार डाला। यह मामला पंजाब के मोंगा जिले के थाटी भाई गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक, 40 साल के बेअंत सिंह जो कि चेड़ा गांव के निवासी थे वह थाटी भाई गांव में एक शराब की दुकान पर शराब लेने गए थे। वहां पर दुकानदार संत राम से उनका झगड़ा हो गया था। मिली जानकारी के मुताबिक , झगड़ा शराब के रेट को लेकर शुरू हुआ। इसके बाद संतराम और उसके साथ दुकान का बाकी स्टाफ मिलकर बेअंत सिंह को पीटने लगते हैं। समलासर थाने के एसएचओ भुपिंद्र सिंह ने बताया कि संत राम और उसके दो साथी जगदीप सिंह और जीत सिंह ने बेअंत सिंह को बुरी तरह से पीटा था। तीनों पर आरोप है कि उन्होंने लाठी और लातों से बेअंत सिंह को पीटा। वे लोग बेअंत सिंह को पीटकर वहीं तड़पता छोड़ गए थे। इस बीच वहां बेअंत सिंह का एक जाननेवाला बंटी आ जाता है और वह ही उन्हें पहले घर और फिर हॉस्पिटल लेकर जाता है। जिसके बाद शुक्रवार को हॉस्पिटल में ही उनकी मौत हो गई। मोंगा के एसएसपी स्नेहदीप शर्मा ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। पाचों पर मर्डर का आरोप है। पांच लोगों में दुकान के दो मालिक भी शामिल हैं। फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वीडियो: पूर्व सैनिक की आत्महत्या पर बोले राहुल गांधी; कहा- ‘मोदी जी झूठ बोलना बंद करें और OROP लागू करें’

पुलिस के मुताबिक, वह दुकान भी गैरकानूनी तरीके से चलाई जा रही थी। पुलिस ने बताया कि उस दुकान को आबकारी एवं कराधान विभाग ने सील कर दिया था। वहीं आबकारी एवं कराधान विभाग के अधिकारी ने बताया कि उसकी जैसी लगभग 160 दुकानों को कुछ दिन पहले सील किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 5, 2016 11:13 am

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग