ताज़ा खबर
 

लुधियानाः केजरीवाल के समारोह में नहीं मिली जगह तो लोगों ने किया हंगामा

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को लुधियाना में उद्योगपतियों से मुलाकात की।
हंगामा उस वक्त हुआ जब आप कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में आमंत्रित लोगों को ही अंदर नहीं जाने दिया।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के लुधियाना में हुए समारोह में उस वक्त हंगामा पैदा हो गया, जब आप कार्यकर्ताओं ने आमंत्रित लोगों को ही अंदर नहीं जाने दिया। मंगलवार को अरविंद केजरीवाल ने लुधियाना में उद्योगपतियों से मुलाकात की। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने बहुत सारे लोगों को आमंत्रित किया था। लेकिन वहां लोगों के लिए बैठने को जगह ही नहीं थी। जिसकी वजह से वहां पहुंचें लोगों ने हंगामा करना शुरु कर दिया। समारोह में पैदा हुई इस स्थिति को आप सांसद भगवंत मान ने संभालने की कोशिश की। मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की इज्जत करती है, इसलिए इतनी भीड़ जुटी है।

Read Also:  लुधियाना में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का मुसलमानों ने किया विरोध

बता दें, इस समारोह के बाद मुस्लिम समुदाय ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया है। मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाले लोगों ने ‘केजरीवाल गो बैक’ के नारे लगाए। वहीं सोमवार को मलेरकोटला में भी केजरीवाल का विरोध हुआ था। मलेरकोटला में अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को काले झंडे दिखाकर विरोध जताया था।

Read Also: पंजाबः अरविंद केजरीवाल की रैली से पहले मलेरकोटला में लगी धारा-144

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.