ताज़ा खबर
 

लुधियाना में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का मुसलमानों ने किया विरोध

मलेरकोटला में भी रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल को अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (पीटीआई फाइल फोटो)

पंजाब के लुधियाना में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का मुस्लिम समुदाय ने विरोध किया है। केजरीवाल मंगलवार को उद्योगपतियों से मुलाकात करने गए थे। केजरीवाल की बैठक की जगह के बाहर ही मुस्लिम समुदाय ने अपना विरोध प्रदर्शन किया। सोमवार को भी मलेरकोटला में रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल को अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे। बता दें, मलेरकोटला में इस्लाम धर्म के ग्रंथ कुरान के अपमान का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Read Also:  पंजाबः अरविंद केजरीवाल की रैली से पहले मलेरकोटला में लगी धारा-144

पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक ने दावा किया है उसे ऐसा करने के लिए आप विधायक यादव ने कहा था। हालांकि, आम आदमी पार्टी इन आरोपों का खंडन कर रही है। पार्टी का कहना है कि यह एक साजिश है। पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की छवि खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

Read Also:  कुरान अपवित्र मामले में आया AAP विधायक का नाम, मास्टरमाइंड ने कहा- 1 करोड़ रु देने का किया था वादा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. शोम रतूड़ी
    Jul 6, 2016 at 1:35 am
    दरअसल साजिशें और नौटंकी करना आमआदमी पार्टी की फितरत है,कुरान के पन्ने फाड़कर बीजेपी को फंसने की उसकी चल उलटी पड़ गयी,उसके ही पंजाब के प्रभारी की करतूत सामने आ गयी,केजरीवाल जी का हर कदम इस तरह की चालों से भरा होता है जैसे हाल ही में उन्होंने दिल्ली के अधिकारी खान और UP के अहमद को तो एक करोड़ रूपये दिए लेकिन दिल्ली के डाक्टर नारंग को छोड़ दिया सिर्फ वोट के खातिर .
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग