December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

हेरोइन तस्करी में पकड़ा गया नेशनल लेवल का पहलवान, NCB ने बरामद की 0.104 किलो हेरोइन

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हेरोइन तस्करी में आरोप में एक नेशनल लेवल के पहलवान को पकड़ा।

नेशनल लेवल का पहलवान सतपाल सिंह और अमरजीत सिंह।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार (21 अक्टूबर) को हेरोइन तस्करी में आरोप में एक नेशनल लेवल के पहलवान को पकड़ा। जिस पहलवान को पकड़ा गया उसका नाम अमरजीत सिंह है। वह सिरसा का रहने वाला है। अमरजीत के साथ सतपाल नाम के शख्स को भी पकड़ा गया है । दोनों लोग हरियाणा नंबर की मारूती ऑल्टो के10 गाड़ी में बैठकर 0.104 किलो हेरोइन लेकर जा रहे थे। NCB की टीम ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि दो लोग दिल्ली से हेरोइन का माल लेकर गाड़ी से चंडीगढ़ तरफ दाखिल हो रहे हैं। NCB की टीम से मिली जानकारी के मुताबिक अंबाला और चंडीगढ़ में डाली गई रेड से उन दोनों के बारे में जानकारी मिली थी। डापर टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी से गाड़ी और लोगों की पहचान की गई थी। दोनों लोगों को तब ही गिरफ्तार कर लिया गया था। बरामद की गई हेरोइन दिल्ली की थी। चड़ीगढ़ से नार्को की टीम ने इस साल में 22वीं बार हेरोइन पकड़ी है। सपताल दिल्ली से चंडीगढ़ और चिराकपुर में पिछले तीन सालों से हेरोइन सप्लाई कर रहा था।

वीडियो: 40 दिनों के अभियान के बाद मारी गई आदमखोर बाघिन; 1 करोड़ का हुआ खर्च

अमरजीत सिंह नेशनल लेवल का पहलवान रह चुका है। उसने अपने बयान में बताया कि वह पिछले एक साल से इस तस्करी में शामिल था। गौरतलब है कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इस वजह से नार्को की टीम ज्यादा मुस्तैदी से काम कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 3:29 pm

सबरंग