ताज़ा खबर
 

खली का बदला: होटल में घुसकर रॉड से विदेशी को पीटा, मिन्नतें करती रही उसकी गर्लफ्रेंड

रेसलर दिलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली ने अपने एकेडमी में हुई तोड़फोड़ और मारपीट का बदला लिया। कुछ दिन पहले विदेशी पहलवानों ने पंजाब के जालंधर में स्थित खली की एकेडमी में तोड़फोड़ की थी। जिसका बदला सोमवार को खली ने लिया।
Author चंडीगढ़ | October 11, 2016 17:31 pm
ग्रेट खली ने एकेडमी में तोड़फोड़ करने वाले रेसलर को पीटा। (Photo Source: Youtube)

रेसलर दिलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली ने अपने एकेडमी में हुई तोड़फोड़ और मारपीट का बदला लिया। कुछ दिन पहले विदेशी पहलवानों ने पंजाब के जालंधर में स्थित खली की एकेडमी में तोड़फोड़ की थी। जिसका बदला सोमवार को खली ने लिया। खली चंडीगढ़ के उस होटल में पहुंचे जहां विदेशी रेसलर ठहरे हुए थे। तोड़फोड़ और हंगामे से गुस्साए खली ने विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील और उसके एक अन्य साथी को बुरी तरह से पीटा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खली द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि खली ने रेसलर को रॉड से पीटा। इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड चिल्ला रही थी और लगातार खली से उसको छोड़ने की प्रार्थना कर रही थी।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पंजाब के जालंधर स्थित जंडूसिंघा स्थित रेसलर दिलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली की एकेडमी में अमेरिकी रेसलर्स ने तोड़फोड़ और हंगामा किया था। बताया जा रहा था कि बीते दिनों गुड़गांव मे फाइट होनी थी, जो किसी वजह से कैंसिल हो गई। जिसके बाद गुस्साए विदेशी रेसलरों ने खली की एकेडमी में हंगामा किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक हंगामा कर रहे रेसलरों ने ग्रेट खली के स्टूडेंट्स के साथ मारपीट भी की। दरअसल ये लोग खली से मिलने आए थे और खली के न मिलने पर उन्होंने तोड़फोड़ और मारपीट की।

READ ALSO:  विदेशी रेसलरों ने रेसलिंग एकेडमी में की तोड़फोड़, खली नहीं मिले तो स्टूडेंट्स को पीटा

हंगामे के बाद खली की ओर से कहा गया था कि गुड़गाव में होने वाले मैच कैंसिल हो गया था, जिसके कारण ये लोग यहां आ गए है। इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने के सवाल पर खली ने कहा कि यह उनका अंदरुनी मामला है। इसलिए शिकायत नहीं करूंगा और हम खुद इस मामले को देख लेंगे। खली ने बताया कि गुड़गांव में मैच होना था लेकिन सुरक्षा कारणों का हवाला देकर आयोजन की इजाजत देने से इंकार कर दिया गया था। गौरतलब है कि इसी साल फरवरी 2016 में हुए ‘द ग्रेट खली रिटर्नस सीरीज’ के मुकाबले में खली घायल हो गए थे और उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद खली ने अस्पताल बाहर आने पर कहा कि खून का बदला खून और कुर्सी के लिए कुर्सी।

खली ने विदेशी पहलवान को पीटा (Video Source: Youtube)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग