December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

कबड्डी प्‍लेयर से गैंगरेप, पास के कमरे में चीखें सुनती रही महिला कांग्रेस नेता

पंजाब पुलिस ने कबड्डी खिलाड़ी से गैंगरेप के मामले में एक महिला कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

(प्रतिकात्मक तस्वीर)

पंजाब पुलिस ने कबड्डी खिलाड़ी से गैंगरेप के मामले में एक महिला कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कबड्डी खिलाड़ी से बुधवार शाम को बंदूक दिखाकर रेप किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम अवतार सिंह, निर्मल सिंह और शहनाज हैं। पीडि़ता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया कि वह सर्कल लेवल की कबड्डी खिलाड़ी हैं और चंडीगढ़ में 12वीं कक्षा में पढ़ती हैं। डेढ़ साल पहले वह कलसाना के अवतार सिंह से मिली थी। इसके बाद उसने कबड्डी टूर्नामेंट आयोजित कराने को लेकर उससे बात की थी। इसके बाद से दोनों के बीच कई बार फोन पर बात होती थी। शिकायत में आगे कहा गया कि बुधवार को उसे अवतार की मिस कॉल आई, इस पर उसने कॉल किया। आरोपी ने उसे दिवाली की खरीदारी और परिजनों से मिलाने के लिए खन्‍ना बुलाया।

चीनी सामान का बहिष्कार करने पर चीन ने भारत को दी चेतावनी, देखें वीडियो:

पीडि़ता के अनुसार अवतार बस अड्डे पर उसे लेने के लिए कार लेकर आया। यहां उसने कहा कि खन्‍ना में उसकी बहन है जिसका नाम शहनाज है। इसके बाद वह उसे शहनाज से मिलाने के लिए ले गया। शहनाज के घर पर मल्‍लोवाल गांव का निर्मल सिंह पहले से ही मौजूद था। शहनाज ने उसे चाय पिलाई। इसके बाद अवतार उसे घर दिखाने के लिए पहली मंजिल पर ले गया। वहां उसने छेडछाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर अवतार ने पिस्‍तौल निकाल ली और गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने और फिर उसके दोस्‍त ने उसके साथ रेप किया।

शहनाज इस दौरान पास के कमरे में ही थी और चीखें सुनने के बाद भी मदद के लिए नहीं आई। आरोपी निर्मल अपने गांव का सरपंच रह चुका है। घटना के बाद आरोपियों ने उसे बस में बैठाकर भेज दिया।

पीडि़ता ने बताया कि घटना के बाद उसने अपने साथी कुलदीप सिंह को बुलाया। दोनों ने साथ जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। खन्‍ना के एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रेप की शिकायत गुरुवार सुबह दर्ज कराई गई। तीनों को स्‍थानीय कोर्ट में पेश किया गया जहां से शहनाज को न्‍यायिक हिरासत और अवतार व निर्मल को पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 2:42 pm

सबरंग