ताज़ा खबर
 

झेलम एक्‍सप्रेस के नौ डिब्‍बे पटरी से उतरे, दिल्‍ली रूट पर असर, चार ट्रेन कैंसल

जालंधर-दिल्‍ली, अमृतसर-दिल्‍ली इंटरसिटी, अमृतसर-हरिद्वार जनशताब्‍दी और अमृतसर-चंडीगढ़ ट्रेनों को कैंसल किया गया है।
झेलम एक्‍सप्रेस के नौ डिब्‍बे जालंधर और लुधियाना के बीच पटरी से उतर गए। दुर्घटना मंगलवार अलसुब‍ह तीन बजे के करीब हुई। (Photo Source:ANI)

झेलम एक्‍सप्रेस के नौ डिब्‍बे जालंधर और लुधियाना के बीच पटरी से उतर गए। दुर्घटना मंगलवार अलसुब‍ह तीन बजे के करीब हुई। पुणे-जम्मुतवी के बीच चलने वाली झेलम एक्‍सप्रेस जालंधर से लुधियाना की ओर जा रही थी। जानकारी के अनुसार फिल्‍लोर के पास कोच एस-1 से एस-9 तक बेपटरी हो गए। हादसे में तीन यात्रियों को चोटें आई हैं। रेलवे के एडिशनल डायरेक्‍टर जनरल  अनिल सक्‍सेना ने बताया कि घटना के बाद वरिष्‍ठ अधिकारी, मेडिकल और रिलीफ टीम दुघर्टनास्‍थल पर गई हैं। दुर्घटना के चलते रेलगाडि़यां प्रभावित हुई हैं। कई ट्रेन रद्द की गई हैं जबकि कईयों का रास्‍ता बदला गया है। सक्‍सेना ने बताया कि जालंधर-दिल्‍ली, अमृतसर-दिल्‍ली इंटरसिटी, अमृतसर-हरिद्वार जनशताब्‍दी और अमृतसर-चंडीगढ़ ट्रेनों को कैंसल किया गया है। हादसे में घायलों की संख्‍या बढ़ सकती है। डिब्‍बों को पटरी से हटाने के साथ ही पटरी को ठीक करने का काम भी शुरू कर दिया गया है। इंजन और आठ कोच को अगले स्‍टेशन पर ले जाया गया है। वहीं पीछे के डिब्‍बों को फिल्‍लोर पहुंचाया गया है। रेलवे यात्रियों को उनके मुकाम तक  पहुंचा रहा हैै।

देश-दुनिया की बड़ी खबरें देखें वीडियो में: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग