ताज़ा खबर
 

जालंधर: बीएसएफ के सम्मेलन में दिखाई जानी थी ट्रेनिंग की डॉक्यूमेंट्री, चल गई पोर्न क्लिप

जिस हॉल में यह कार्यक्रम चल रहा था वहां दर्जन भर महिलाकर्मी व 20 पुरुष मौजूद थे।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पंजाब के जालंधर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के पुरुष जवान और कुछ महिला सिपाही उस समय शर्मसार हो गए जब रविवार को फिरोजपुर में एक प्रजेंटेशन के दौरान कथित तौर पर पोर्न क्लिप चल गई। सूत्रों का कहना है कि बीएसएफ की 77 बटालियन को ट्रेनिंग पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री दिखाई जानी थी। जिस हॉल में यह कार्यक्रम चल रहा था वहां दर्जन भर महिलाकर्मी व 20 पुरुष मौजूद थे। प्रजेंटेशन दिखाने के लिए जैसे ही डिप्टी कमांडेंट का लेपटॉप प्रोजेक्टर से कनेक्ट किया गया, तभी गलती से एक पोर्न क्लिप शुरू हो गई। यह क्लिप करीब एक मिनट तक चलती रही। बीएसएफ के प्रवक्ता  DIG आरएस कटारिया ने कहा, “यह एक बड़ी गलती थी जिसके कारण पोर्न क्लिप चल गई। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।”

बता दें कि सार्वजनिक जगहों पर इस तरह पोर्न क्लिप चल जाने के मामले इससे पहले भी सामने आ चुके हैं। बता दें कि इसी साल अप्रैल माह में दिल्ली के व्यस्ततम राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पोर्न क्लिप चल गई थी। मेट्रो स्टेशन पर लगाई गई एक स्क्रीन पर अचानक पोर्न क्लिप चलने लग गई थी। इस नजारे को कई लोगों ने अपने स्मार्टफोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे खूब साझा किया जा गया था। यह घटना 9 अप्रैल को हुई थी। डीएमआरसी की ओर से बताया गया था कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन की जिस स्क्रीम पर पॉर्न क्लिप चलने का दावा किया जा रहा है वो खासतौर से विज्ञापन के लिए आरक्षित हैं। उस स्क्रीन पर केवल विज्ञापनों का प्रसारण ही होता है।

Video Analysis: आधार कार्ड को पैन कार्ड से जोड़ने वाले फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा – जरूरी नहीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.