April 26, 2017

ताज़ा खबर

 

शादी समारोह में हिंदू महासभा की उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने की फायरिंग, एक की मौत व 4 घायल

घायलों के परिजनों ने बताया कि साध्वी व उनके गार्ड बिना डीजे पर डांस करते समय बिना किसी की परवाह किए लगातार फायरिंग कर रहे थे और इसी दौरान यह दुर्घटना हुई।

हिंदू महासभा नेता साध्वी देवा ठाकुर। (फेसबुक फोटो)

अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर एक बार फिर विवादों में हैं। हरियाणा के करनाल में एक शादी समारोह में पहुंची साध्वी और उनके सिक्योरिटी गार्ड्स की फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 4 अन्य के घायल होने की खबर है। घायलों के परिजनों ने बताया कि साध्वी व उनके गार्ड बिना डीजे पर डांस करते समय बिना किसी की परवाह किए लगातार फायरिंग कर रहे थे और इसी दौरान यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने साध्वी देवा ठाकुर व उनके गनमैन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कई स्थानों पर रेड मारी लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार शाम हुई, जब साध्वी करनाल में एक शादी समारोह में पहुंची। साध्वी के साथ उनके छह सिक्योरिटी गार्ड्स भी थे, जिनके पास बंदूके थीं। शादी मंडप के मैनेजर सुमित भाटिया ने बताया कि साध्वी और उनके साथियों ने डांस करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। उसने बताया, “जैसे ही उन्होंने फायरिंग शुरू की हमनें पुलिस को सूचना कर दी, क्योंकि इस तरह फायरिंग करना अवैध है। इसी दौरान किसी एक की बंदूक में कुछ खराबी आ गई और गोली अंदर फंस गई। बंदूक ठीक करते समय अचानक वहां खड़े लोगों पर फंसी हुई गोली चल गई।”

घटना के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया, वहीं 50 वर्षीय सुमन की मौत हो गई। हादसे के बाद साध्वी देवा ठाकुर अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गई। करनाल के एसपी पंकज नैन ने बताया, “पुलिस ने साध्वी ठाकुर और उनके सिक्योरिटी गार्ड्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। कई जगहों पर रेड मारी गई लेकिन आरोपी फरार हैं।” घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा है। इससे पहले 2015 में भी साध्वी देवा ठाकुर अपने एक बयान के चलते विवादों में रही थीं। उन्होंने कहा था, “देश में मुस्लिमों और ईसाइयों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस पर रोक लगाने के लिए केंद्र सरकार को मुस्लिम और ईसाई पुरुषों की नसबंदी करानी चाहिए, ताकि इनकी जनसंख्या पर रोक लग सके।”

वीडियो: साध्वी देवा पहले भी रह चुकी हैं विवादों में-

वीडियो: केजरीवाल का आरोप- पीएम माेदी ने आदित्‍य बिरला ग्रुप से ली 25 करोड़ की घूस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 8:14 am

  1. A
    Anand Prajapati
    Nov 16, 2016 at 5:06 am
    Aaise logon ko maut ki saza deni chahiye
    Reply
    1. G
      G.D.Bairwa
      Nov 16, 2016 at 8:15 am
      ये ही साध्वी हे तो गुंडे मावली की परिभासा क्या होगी
      Reply
      1. i
        indian(ncr)
        Nov 16, 2016 at 10:06 am
        यह साध्वी कहाँ से दिख रही है यह तो गुंडा दिख रही है इसके खिलाफ F.I.R. फाइल होनी चाहिए
        Reply

        सबरंग