ताज़ा खबर
 

हरियाणा: रामदेव के योग कार्यक्रम में बिजली हुई गुल तो स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने कर डाली अफसर को सस्‍पेंड की सिफारिश

हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज ने बाबा रामदेव के योग कार्यक्रम के दौरान बिजली चले जाने पर एक्‍जीक्‍यूटिव इंजीनियर (ऑपरेशंस) का सस्‍पेंड किए जाने की सिफारिश की है।
Author पंचकूला | June 13, 2016 14:28 pm
कार्यक्रम के दौरान साउंड सिस्‍टम में खराबी आई और वेन्‍यू पर लगाई गई बड़ी-बड़ी स्‍क्रीनें ब्‍लैंक हो गईं। (Express Photo by Prem Nath pandey)

योग गुरु बाबा रामदेव के पंचकूला शिविर के उद्घाटन शिविर में तीन बार बिजली गुल होने से हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज इतने खफा हुए कि उन्‍होंने अफसर को सस्‍पेंड करने की सिफारिश कर डाली। विज ने ”राज्‍य स्‍तर के कार्यक्रम में बिजली की समुचित सप्‍लाई की चिंता ना करने” के लिए बिजली विभाग के एक्‍जीक्‍यूटिव इंजीनियर (ऑपरेशंस) को सस्‍पेंड करन की सिफारिश की है।

पंचकूला के सेक्‍टर 5 स्थित परेड ग्राउंड में मंत्रियों, ब्‍यूरोक्रेट्स और राज्‍य के नामी चेहरे योग करने रविवार सुबह जमा हुए थे। इस मौके पर उत्‍तर हरियाणा बिजली विद्युुत निगम लिमिटेड के एक्‍सईएन बीएस रंगा की ड्यूटी लगी थी। इस कार्यक्रम के दौरान साउंड सिस्‍टम में खराबी आई और वेन्‍यू पर लगाई गई बड़ी-बड़ी स्‍क्रीनें ब्‍लैंक हो गईं।

READ MORE: बाबा रामदेव बोले- कालेधन की वापसी पर केंद्र सरकार के प्रयास नाकाफी

विज ने कहा, “मैंने एक्‍जीक्‍यूटिव इंजीनियर को निलंबित करने की सिफारिश की है। एक राज्‍य स्‍तर का कार्यक्रम हो रहा है और यह उनकी जिम्‍मेदारी है कि सबकुछ सकुशल निपटे, जो कि नहीं हुआ। वैसे भी, उप कमिश्‍नर ने मुझे बताया कि वह ठीक से काम नहीं कर रहा था।” इस बात पर डिप्‍टी कमिश्‍नर गरिमा मित्‍तल ने कोई टिप्‍पणी करने से इनकार कर दिया।

जब पहली बार लाइट गई, डिप्‍टी कमिश्‍नर एक्‍सईन को खींचकर किनारे ले गईं और कहा कि सप्‍लाई बहाल कराएं। जब साउंड सिस्‍टम में दोबारा दिक्‍कत आई और गुस्‍से में तमतमा रहे विज कुछ देर के लिए स्‍टेज से उठे, पीछे गए और एक्‍सईएन को पकड़कर लाए। हालांकि जब तीसरी बार बिजली गई तो विज ने अधिकारी के निलंबन की सिफारिश कर दी।

READ MORE: रामदेव बोले- पीएम मोदी से कोई अनबन नहीं, दो-तीन महीने में जरूर करता हूं फोन

रामदेव ने बिजली जाने पर चुटकी लेते हुए कहा, ”लाइट तीन बार चली गई, अब तो मीडियावाले बिजली की खबर जरूर बनाएंगे। अब बाबा या सरकार के पीछे पावर हाउस तो लगा नहीं है। लाइट है, चली जाती है, आ जाती है। बाहर वाली लाइट तो चली जाए, अपने अंदर की लाइट नहीं जानी चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग