ताज़ा खबर
 

विदेशी रेसलरों ने रेसलिंग एकेडमी में की तोड़फोड़, खली नहीं मिले तो स्टूडेंट्स को पीटा

पंजाब के जालंधर स्थित जंडूसिंघा स्थित रेसलर दिलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली की एकेडमी में अमेरिकी रेसलर्स ने तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि बीते दिनों गुड़गांव मे फाइट होनी थी, जो किसी वजह से कैंसिल हो गई।
Author चंडीगढ़ | October 9, 2016 14:50 pm
खली की रेसलिंग एकेडमी में तोड़फोड़ (Photo Source: Youtube)

पंजाब के जालंधर स्थित जंडूसिंघा स्थित रेसलर दिलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली की एकेडमी में अमेरिकी रेसलर्स ने तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि बीते दिनों गुड़गांव मे फाइट होनी थी, जो किसी वजह से कैंसिल हो गई। जिसके बाद गुस्साए विदेशी रेसलरों ने खली की एकेडमी में हंगामा किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक हंगामा कर रहे रेसलरों ने ग्रेट खली के स्टूडेंट्स के साथ मारपीट भी की। दरअसल ये लोग खली से मिलने आए थे और खली के न मिलने पर उन्होंने तोड़फोड़ और मारपीट की। इसे खली के लिए बड़ी चुनौती के तौर पर देखा जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुश्ती नहीं होने से नाराज विदेशी रेसलरों ने एकेडमी में लगे एलसीडी, लैपटॉप और कुर्सियों को तोड़ दिया। वहीं, इस मामले में खली का कहना है कि गुड़गाव में होने वाले मैच कैंसिल हो गया था, जिसके कारण ये लोग यहां आ गए है। इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने के सवाल पर खली ने कहा कि यह उनका अंदरुनी मामला है। इसलिए शिकायत नहीं करूंगा और हम खुद इस मामले को देख लेंगे। खली ने बताया कि गुड़गांव में मैच होना था लेकिन सुरक्षा कारणों का हवाला देकर आयोजन की इजाजत देने से इंकार कर दिया गया था।

READ ALSO:  द ग्रेट खली के AAP में शामिल होने की खबर पर सोशल मीडिया ने कहा- अब अंडरटेकर को भी बुला ही लो

गौरतलब है कि इसी साल फरवरी 2016 में हुए ‘द ग्रेट खली रिटर्नस सीरीज’ के मुकाबले में खली घायल हो गए थे और उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद खली ने अस्पताल बाहर आने पर कहा कि खून का बदला खून और कुर्सी के लिए कुर्सी। विदेशी पहलवान माइक नोक्स और ब्रोडी स्टील ने खली की कुर्सियों से भी पिटाई की थी। जिसके बाद खली ने कहा था कि वह बदला लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग