December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

अमित शाह ने साधा निशाना- इटली का चश्‍मा पहनकर राहुल गांधी को नहीं दिखेगा विकास

शाह ने कहा कि देश की अर्थव्‍यवस्‍था कैंसर से जूझ रहे थी, इसलिए प्रधानमंत्री ने सर्जरी कर दी।

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष अमित शाह ने निशाना साधा है। चंडीगढ़ के रामलीला मैदान में एक रैली में बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में देश का विकास राहुल इसलिए नहीं देख पा रहे क्‍योंकि उन्‍होंने ‘इटैलियन चश्‍मा’ पहन रखा है। उन्‍होंने कहा, ”राहुल बाबा इसलिए विरोध कर रहे हैं क्‍योंकि वह अपरिपक्‍व है। राहुल गांधी देश का विकास नहीं देख पा रहे क्‍योंकि उन्‍होंने इटली का चश्‍मा पहन रखा है।” गांधी के खिलाफ हमला जारी रखते हुए उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने ऐसा प्रधानमंत्री दिया है जो बोल सकता है। उन्‍होंने कहा, ”राहुल बाबा कई जगह घूमकर आए हैं और पूछते हैं कि प्रधानमंत्री ने उनके लिए क्‍या किया है? मैं जवाब देता हूं, पहली बात हमने ‘बोलने वाला’ प्रधानमंत्री दिया है। राहुल पूछते हैं कि हमने कैसी सरकार दी है, हमने एक पारदर्शी सरकार दी है। यहां तक कि विपक्ष भी हमारे खिलाफ भ्रष्‍टाचार साबित नहीं कर पाया।”

शाह ने आगे कहा, ”राहुल बाबा आपको जवाब देना होगा कि जब केंद्र में आपकी पार्टी की सरकार थी तो आपने क्‍या किया। राहुल बाबा आपको जवाब देना होगा कि आपने यूपीए-1 और यूपीए-2 में क्‍या किया। कांग्रेस ने 10 साल के शासन में एक के बाद एक घोटाले किए।”

भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि उच्‍च मूल्‍य के करेंसी नोटों को बैन करने का केंद्र का कदम भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था को फायदा पहुंचाएगा। शाह ने इस मौके पर नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रहे लोगों को जवाब भी दिया। उन्‍होंने कहा, ”सपा, बसपा, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी सब नोटबंदी के मुद्दे पर एक हो गए हैं। सब डरे हुए हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि इस देश के लोगों को उनकी सच्चाई पता चल गई है और वे सभी बेनकाब हो चुके हैं।”

फैसले की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि देश की अर्थव्‍यवस्‍था कैंसर से जूझ रहे थी, इसलिए प्रधानमंत्री ने सर्जरी कर दी। यह मानते हुए कि 500 व 1000 रुपए के नोट बंद होने से देश को समस्‍या हो रही है, शाह ने भरोसा दिलाया कि सरकार लोगों के कष्‍ट दूर करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।

जब नोट बदलवाने बैंक पहुंचे राहुल गांधी, देखें वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 20, 2016 5:22 pm

सबरंग