ताज़ा खबर
 

अटारी : स्कूल बस नहर में गिरी, सात बच्चों की मौत

37 बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस जब एक संकरे पुल के ऊपर से गुजर रही थी तब यह हादसा हुआ।
Author अमृतसर | September 21, 2016 02:14 am
प्रतीकात्मक तस्वीर

अमृतसर के अटारी के सीमा चौकी (बीओपी) महावा के नजदीक एक नहर में स्कूल बस गिर गई। जिससे उसमें सवार 7 बच्चों की मौत हो गई और 17 घायल हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरकमलप्रीत सिंह ने कहा कि 37 बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस जब एक संकरे पुल के ऊपर से गुजर रही थी तब यह हादसा हुआ। बस बच्चों को स्कूल से घर पहुंचाने जा रही थी। उन्होंने कहा कि बस पुल पर फंस गई। चालक ने उसे निकालने का प्रयास किया जिसमें संतुलन बिगड़ने पर बस नहर में गिर गई। उन्होंने कहा कि 37 छात्रों में से सात बच्चों की मौत हो गई और 17 को मामूली चोटें आई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार बस डीएवी स्कूल की थी और मृत बच्चों की उम्र 10 से 15 साल के बीच थी। वे टिब्बी के पास के गांवों के रहने वाले थे। सिंह ने कहा कि बस ड्राइवर चरणजीत सिंह ने सोमवार से ही काम शुरू किया था। वह इस हादसे के बाद से फरार है। उन्होंने कहा कि बस ड्राइवर और मालिक पर मामला दर्ज किया गया है। हादसे के बाद आसपास के गांवों के लोग वहां पहुंचे और उन्होंने घायलों को बचाने में मदद की।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.