March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

पंजाब ने की अतिरिक्त पारा मिलिट्री फोर्स के और अधिक जांबाजों की मांग

पाकिस्तान से आतंकवादी संगठनों की घुसपैठ और राज्य में हमले की आंशका की खबरों के बीच पंजाब ने अतिरिक्त अर्र्द्धसैनिक बलों की मांग की है।

Author चंडीगढ़ | October 4, 2016 17:48 pm

पाकिस्तान से आतंकवादी संगठनों की घुसपैठ और राज्य में हमले की आंशका की खबरों के बीच पंजाब ने अतिरिक्त अर्र्द्धसैनिक बलों की मांग की है। पंजाब के पुलिस महानिदेशक एच एस ढिल्लों (कानून व्यवस्था) ने आज बताया कि ‘‘हमने राज्य में अर्द्धसैनिक बलों की अतिरिक्त कंपनियां तैनात करने का अनुरोध किया है।’ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर किए गए लक्षित हमले के बाद से ही पंजाब में सुरक्षा व्यवस्था बढा दी गयी है। भारत-पाक सीमा के 10 किलोमीटर के दायरे में पास के लोगों को एहतियात तौर पर गांवों को खाली करने को कहा गया है। पाकिस्तान के साथ पंजाब की 553 किलोमीटर अंतर्राष्ट्रीय सीमा लगती है और पठानकोट, अमृतसर, गुरूदासपुर, फाजिल्का, फिरोजपुर और तरनतारन जिले सीमा के करीब हैं । कल गुरूदासपुर में चकरी सीमा चौकी के पास अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद बीएसएफ कर्मियों में गोलीबारी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 5:46 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग