December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

पंजाब किडनैपिंग: 2 साल की बच्ची को अपहरणकर्ताओं ने जलाकर मारा

पंजाब के नवांशहर जिले के कोठरन गांव में 2 साल की बच्ची के किडनैपिंग मामले में पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर बच्ची का शव बरामद कर लिया है।

रोशनी

पंजाब के नवांशहर जिले के कोठरन गांव में 2 साल की बच्ची के अपहरण के मामले में बीती रात पुलिस ने बच्ची का जला हुआ शव बरामद किया गया है। बीते शुक्रवार को गांव से बच्ची का अधजला शव नादलोन गांव से बरामत किया गया जो कि अपहरण की जगह से 40 किमी की दूरी पर है। इस मामले में पुलिस ने अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक नाबालिग है। बीते शुक्रवार को राम दरेश सिंह अपनी दो पोतियों रोशनी और रिद्धी को लेकर शाम को सैर करने निकले थे, सिंह के मुताबिक तभी तीन लोग अपना चेहरा छिपाकर बाइक पर आए और सिंह को धकेलकर, रोशनी को अगवाकर फरार हो गए।

सिंह ने तुरंत ही वारदात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। इसके बाद अपहरण के अगले दिन यानी कि 12 नवंबर को बच्ची के पिता रंजन कुमार को फिरोती की रकम के लिए फोन आता है और अपहरणकर्ता उनसे 50 लाख की फिरोती की मांग करते हैं। गिरफ्तारी के बाद अपहरणकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि बच्ची बहुत रो रही थी और शोर मचा रही थी जिसके बाद उन्होंने उसे जलाकर मार डाला।

पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से जानकारी लेने के बाद बच्ची के शव को बरामद किया और परिवार जनों से शिनाख्त कराई गई। अपहरण के मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों के नाम गोएल कुमार और हर्मन कुमान के रूप में हुई है और एक 15 साल का नाबालिक भी पकड़ा गया। अपहरित बच्ची के पिता ने बताया कि वह दुबई में एक एमएनसी में काम करता है और घर पर दिवाली मनाने आया था।

वीडियो:गाज़ीपुर: रैली में बोले पीएम मोदी- अरे पापियों, गंगा में नोट बहाकर भी आपका पाप धुलने वाला नहीं है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 2:42 pm

सबरंग