December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने की खुदकुशी

नांगलोई इलाके में राष्ट्रीय स्तर के एक कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने अपने घर में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली है। छह महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी।

Author नई दिल्ली | October 19, 2016 02:22 am

नांगलोई इलाके में राष्ट्रीय स्तर के एक कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने अपने घर में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली है। छह महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी। 27 साल की ललिता ने सोमवार शाम नांगलोई के अपने घर में खुदकुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें उसने पति रोहित चिल्लर आरोप लगाते हुए लिखा है कि रोहित उसे बहुत परेशान करता था। ललिता ने आगे लिखा है कि रोहित ने मुझे बहुत दुख दिया है और रुलाया है, लिहाजा मेरे पास खुदकुशी के अलावा और कोई चारा नहीं बचा। 19 जनवरी 1990 को हरियाणा के निजामपुर में जन्मे रोहित ने 2009 में खेल कोटे से नौसेना में नौकरी हासिल की थी। ललिता ने सुसाइड नोट में पति पर आरोपों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने लिखा है कि प्रताड़ित करने के साथ ही रोहित ने यह भी कहा कि अगर वो उसे खुश देखना चाहती है तो उसकी जिंदगी से चली जाए। रोहित और ललिता की शादी छह महीने पहले ही हुई थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच एसडीएम को सौंप दी है। पुलिस खुद भी ललिता के सुसाइड नोट की जांच कर रही है। रोहित पटना पाइरेट्स की ओर से प्रो-कबड्डी लीग के तीसरे संस्करण में खेल चुके हैं। अनूप कुमार के बाद अपने पहले मैच में एमवीपी अवॉर्ड जीतने वाले रोहित पहले खिलाड़ी हैं। उन्हें यह पुरस्कार 2014 में मिला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 2:21 am

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग