June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

गौ तस्करों ने पीछा कर रही पुलिस पर चलाईं गोलियां, एक गिरफ्तार और आरोपी दो फरार

राजस्थान के भरतपुर जिले के कैथवाडा थाना इलाके में आज गौ तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये।

Author जयपुर | April 11, 2017 18:51 pm

राजस्थान के भरतपुर जिले के कैथवाडा थाना इलाके में आज गौ तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये। गौ तस्करों ने पीछा कर रहे पुलिस दल पर गोलियां चलायी। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में गोलियां चलायी। पुलिस ने बारह गायों को मुक्त करवाया है। कैथवाडा थानाधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि एक वाहन में अवैध रूप से ठूंसकर लाये जा रहे गौवंश की सूचना पर धरमताल गांव के पास नाकेबंदी की और मिट्टी में कटीले तार बिछाये। पुलिस ने वाहन चालक को रूकने का इशारा किया लेकिन चालक वाहन को भगा ले गया।

उन्होंने बताया कि गौ तस्करों के वाहन के एक पहिये में पंचर होने के बावजूद वाहन को काफी दूर तक ले गये। थानाधिकारी के अनुसार गौ तस्करों ने पीछा कर रहे पुलिस दल पर छह सात गोलियां चलायी, जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी दो गोलियां चलायी। पुलिस ने गौवंश से भरे वाहन को छोड़कर भाग रहे तीन गौ तस्करों में से एक को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो भाग गये। पकडे गये गौ तस्कर ने पूछताछ में अपना नाम इरशाद हरियाणा का रहने वाला बताया है।

इरशाद अलवर समेत कई थानों में गौ तस्करी के मामले में बंद हो चुका है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार गौ तस्कर इरशाद ने पूछताछ में बांदीकुई से बारह गाये लेकर आने और इनकी सुपुर्दगी हरियाणा में किसी एजेंट को देने की जानकारी दी है। पुलिस गिरफ्तार गौ तस्कर से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने गौ तस्करी में प्रयुक्त वाहन को जब्त कर लिया है जबकि गौवंश को मुक्त कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 11, 2017 6:48 pm

  1. No Comments.
सबरंग