ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश के महोबा में सपा-बसपा पर बरसे पीएम मोदी, कहा- इन्हें निकालिए तभी यूपी बनेगा उत्तम प्रदेश

पीएम मोदी महोबा में सिंचाई परियोजना की शुरुआत करने पहुंचे हैं उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के किसान मिट्टी से सोना पैदा कर सकते हैं। पीएम ने कहा कि अगर नदियों को जोड़ दिया गया तो बाढ़ और सूखे की समस्या दूर हो सकती है।
उत्तर प्रदेश के महोबा में रैली को संबोधित करते पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की बदहाली के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। बुंदेलखंड के महोबा में एक रैली को संबोधित करते हुए सोमवार को उन्होंने कहा कि जब तक आपलोग इन दोनों पार्टियों को सत्ता से बेदखल नहीं करेंगे तब तक राज्य उत्तम प्रदेश नहीं बन सकता है। पीएम ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक परिवार को सिर्फ सत्ता में आने की चिंता रहती है। ये लोग जमीन हड़पनेवालों को टिकट देते हैं। बीएसपी पर भी निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि बीएसपी राज में भी जमीन पर कब्जा का खेल चलता है। उन्होंने कहा कि हम जमीन नहीं लूटने देंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को सिर्फ यूपी बचाने की चिंता है।

पीएम मोदी ने चुटकी भरे अंदाज में कहा कि इस बार एक तरफ वो लोग हैं जिन्हें परिवार और पार्टी बचाने की चिंता है, दूसरी ओर वो हैं जिन्हें कुर्सी हथियाने की चिंता है और तीसरी तरफ हम हैं जिन्हें यूपी बचाने की चिंता है। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने अपने-अपने शासनकाल में सिर्फ लूट-खसोट किया है। पीएम ने कहा कि अगले विधान सभा चुनाव में तस्वीर बिल्कुल साफ है। लोकसभा चुनाव की तरह ही लोगों का रुझान बीजेपी की ओर है इसलिए यूपी में अगली सरकार बीजेपी की सरकार होगी।

वीडियो देखिए: यूपी चुनाव पर सर्वे रिपोर्ट

पीएम मोदी महोबा में सिंचाई परियोजना की शुरुआत करने पहुंचे थे। बुंदेलखंड की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के किसान मिट्टी से सोना पैदा कर सकते हैं। उन्होंने बुंदेलखंड को अपार प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर इलाका बताया। पीएम ने कहा कि अगर नदियों को जोड़ दिया गया तो बाढ़ और सूखे की समस्या दूर हो सकती है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की इस योजना पर उनकी सरकार काम कर रही है। लोकसभा चुनावों में पीएम ने प्रचार के दौरान किसानों की समस्या दूर करने का वादा किया था।

Read Also- मुलायम बोले- अमर सिंह के सारे पाप माफ, शिवपाल का भी किया बचाव, अलग-थलग पड़े अखिलेश यादव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    B,K, Azmi
    Oct 25, 2016 at 6:47 am
    बातों का दलाल है मोदी , सिर्फ बातों में बाकमाल है मोदी, बेवक़ूफ़ों का सरदार है मोदी, इस लिये मालामाल है मोदी
    (0)(0)
    Reply
    1. S
      sanjay
      Oct 24, 2016 at 9:40 am
      इस देश में चारो तरफ समस्या और भरस्टाचार व्याप्त है तो दूसरी तरफ वोटबैंक की शतरंज की चाल विद्यमान है ऐसे में कोई भी पार्टी सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ सत्ता में आती है तो उसे यहाँ का सिस्टम जीने नहीं देगा,पग पग पर कूटनीति की चाल शतरंज की चाल, वोटबैंक की जाल बिछी हुवी हैऔर जनता की मानसिकता अशिक्षा के कारण इतनी कमजोर है की वह तत्काल अपने घर में सरकार से रोटी कपड़ा मकान रोजगार चाहती है,इसके लिए वह सरकार को समय नहीं देना चाहती है,इसी जनता की कमजोरी को पार्टिया सरकारों के खिलाफ स्तेमाल करती है
      (0)(0)
      Reply