ताज़ा खबर
 

पार्टी ने मीटिंग में किया फैसला, पिनरई विजयन होंगे केरल के नए मुख्यमंत्री

पार्टी मुख्यालय पर शुक्रवार (20 मई) सुबह मुख्यमंत्री के चयन के लिए हुई मीटिंग में पहुंचे सीपीएम नेता सीताराम येचुरी और प्रकाश करात के साथ खड़े विजयन मुस्कुराते हुए नजर आए।
Author तिरुवनंतपुरम | May 20, 2016 14:29 pm
प्रकाश करात, पिनरई विजयन और सीताराम येचुरी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री के नाम का चयन किए जाने के लिए मीटिंग की। हालांकि पार्टी के स्टार प्रचारक वीएस अचुतानंदन पार्टी कार्यालय से चुपचाप निकल गए।

पिनरई विजयन केरल के नए मुख्यमंत्री होंगे। शुक्रवार (20 मई) सुबह हुई एक मीटिंग के बाद विजयन का नाम मुख्यमंत्री पद के लिए चुना गया है। सीएम पद के लिए नाम चुने जाने के बाद समर्थकों ने एकेजी भवन के पास जश्न मनाना शुरू कर दिया। हालांकि इस बात की आधिकारिक घोषणा शुक्रवार को की जाएगी। विजयन के सीएम बनने के आसार इसलिए भी मजबूत नजर आ रहे हैं क्योंकि पार्टी के स्टार प्रचारक रहे वीएस अचुतानंदन ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM) का दफ्तर छोड़ दिया है जो अपने आप में पूरी कहानी बयान करता है।

Read Also: चुनाव नतीजे: BJP पर शिवसेना का तंज- मोदी का जादू नहीं चला, क्षेत्रीय पार्टियों को नहीं हरा सकी

पार्टी मुख्यालय पर शुक्रवार (20 मई) सुबह मुख्यमंत्री के चयन के लिए हुई मीटिंग में पहुंचे सीपीएम नेता सीताराम येचुरी और प्रकाश करात के साथ खड़े विजयन मुस्कुराते हुए नजर आए। गौरतलब है कि सीपीएम ने इस साल चुनाव में यह साफ नहीं किया था कि पार्टी के चुनाव जीतने की स्थिति में मुख्यमंत्री कौन होगा। पार्टी ने कहा था कि यदि हम चुनाव जीतते हैं तो मुख्यमंत्री का नाम भी जल्द ही घोषित कर दिया जाएगा। बता दें कि LDF ने राज्य में 140 में से 91 सीटें जीत कर कांग्रेस को शिकस्त दी है।

Read Also: मैंने राहुल गांधी से कहा था 25 सीटों से आगे नहीं बढ़ पाओगे, वे बोले हम जीतेंगे, अब देख लो: सर्मा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग