December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

SP से निकाले गए वन राज्य मंत्री पवन पांडे, शिवपाल ने अखिलेेश से की कार्यवाही करने की मांग

उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री पवन पांडे को आज अनुशासनहीनता के आरोप में समाजवादी पार्टी :सपा: से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया।

Author लखनऊ | October 26, 2016 12:00 pm

उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री पवन पांडे को आज अनुशासनहीनता के आरोप में समाजवादी पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया। सपा के प्रांतीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने यहां संवाददाताओं को बताया कि वन राज्य मंत्री तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय को अनुशासनहीनता के आरोप में 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया है। उन्होंने बताया पांडे ने गत 24 तारीख को सपा की महत्वपूर्ण बैठक के दौरान विधान परिषद सदस्य आशु मलिक से मारपीट की थी। शिवपाल ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एक पत्र लिखकर राज्य मंत्री पांडे के खिलाफ कार्यवाही करने की गुजारिश की है।


शिवपाल ने बताया समाजवादी पार्टी और परिवार में सब कुछ ठीक है और कहीं कोई मतभेद नहीं है। मालूम हो कि वन राज्य मंत्री पवन पांडे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी मंत्री माने जाते हैं। विधान परिषद सदस्य आशु मलिक ने पांडे पर गत 24 अक्टूबर को सपा के मंत्रियों विधायकों तथा अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक के दौरान मचे हंगामे के बाद उनसे मारपीट करने का आरोप लगाते हुए इस सिलसिले में पुलिस में तहरीर भी दी थी। मुख्यमंत्री ने कल पांडे से मुलाकात कर के उनसे घटना के बारे में जानकारी ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 11:59 am

सबरंग