ताज़ा खबर
 

ओडिशा में BJP अध्यक्ष अमित शाह के काफिले ने मारी गाय को टक्कर, बीजेडी सांसद ने ली चुटकी

राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल (बीजेडी) को भाजपा अध्यक्ष पर निशाना साधने का मौका मिल गया।
ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते अमित शाह (PTI Photo)

ऐसे समय में जब देश भर में गौरक्षा के नाम पर लोगों की हत्याएं की जा रही है, गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के काफिले ने ओडिशा में एक कार को टक्कर मार दी। इससे गाय घायल हो गई और राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल (बीजेडी) को भाजपा अध्यक्ष पर निशाना साधने का मौका मिल गया। बीजेडी नेता और लोकसभा सांसद तथागत सत्पथी ने कहा, “अमित शाह के काफिले ने बरचाना में गाय को टक्कर मारी। वह बुरी तरह घायल हुई। होली काउ!” सांसद ने यह ट्वीट भाजपा अध्यक्ष पर चुटकी लेते हुए किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा यह घटना बुधवार को जजपुर जिले में नेशनल हाइवे नंबर 5 पर बंडालो इलाके में हुई। बैरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर इंचार्ज निरंजन सबर ने कहा, “अमित शाह के काफिले का एक वाहन गाय से टकरा गया। गाय सड़क पार कर रही थी। गाय को भी चोट आई और वीआईपी स्टीकर वाली इस कार में भी टूट-फूट हुई है।” पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमिथ शाह जिस कार में थे वो पहले ही वहां से निकल चुकी थी।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इस काफीले में मौजूद रहे वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व विधायक प्रताप सारंगी गाय को टक्कर लगने के बाद कुछ कार्यकर्ताओं के साथ घटना स्थल पर ही रुक गए और घायल गाय की हालत का जायजा लिया व इलाज का प्रबंध कराया। सारंगी ने तुरंत जजपुर जिला कलेक्टर से बात की और घायल जानवर के इलाज का प्रबंध कराने को कहा। जजपुर कलेक्टर रंजन कुमार दास तुरंत एक्शन में आए और जिला पुलिस को गाय के इलाज के निर्देश दिए। बराचना और बैरी पुलिस स्टेशन से अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे और घायल गाय का डॉक्टरों से इलाज कराया। पुलिस ने बताया कि गाय की हालत अब ठीक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.