February 22, 2017

ताज़ा खबर

 

22 साल की लड़की का आरोप, पुलिस कॉन्स्टेबल के घर में हुआ गैंग-रेप

22 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित गैंग-रेप के मामला मे पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें से एक पुलिस कॉन्स्टेबल भी है।

Author तिरुवनंतपुरम | November 28, 2016 13:24 pm
आरोपियों ने गैंगरेप की फेसबुक पर की लाइव स्ट्रीमिंग। (Representative Image)

केरल में 22 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित गैंग-रेप की वारदात सामने आई है। लड़की के आरोप के मुताबिक बीते शनिवार को तिरुवनंतपुरम के देहाती इलाके में एक पुलिस कॉन्स्टेबल के घर में उसके साथ गैंग-रेप हुआ था। वहीं पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक पुलिस कॉन्स्टेबल भी है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 370 और एससी/एसटी ऐक्ट से जुड़ी धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की या उसके परिवार में से किसी ने भी इस मामले की शिकायत तुरंत दर्ज नहीं कराई थी। लड़की ने जब खुदकुशी करने की कोशिश की और उसे इलाज के लिए जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तब पूरे मामले की जानकारी पुलिस मिली।

खबरों के मुताबिक कथित रेप की वारदात को लड़की के एक दोस्त और उसके कुछ साथियों ने मिलकर अंजाम दिया था। यह घटना चूजाट्टूकोटा के मलायनखीजू इलाके में बीते शनिवार को घटी थी। इसके अलावा लड़की नरुवामूदू इलाके की रहने वाली है।

वीडियो:बुलंदशहर गैंगरेप केस: सुप्रीम कोर्ट ने आज़म खान से अपनी टिप्पणी पर माफी मांगने को कहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 1:19 pm

सबरंग