ताज़ा खबर
 

केजरीवाल सरकार की फटकार के बाद Ola की पेशकश, दो दिन मुफ्त कराएगी सफर

राज्य सरकार ने तय से अधिक किराया वसूलने के लिए कंपनी के परमिट रद्द करने की धमकी दी थी। इसके बाद कंपनी ने अपने ‘बढ़े हुए किराये’ पर अस्थाई रोक लगा दी।
Author नई दिल्ली | April 20, 2016 19:20 pm
कंपनी को हाल ही में दिल्ली सरकार की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है।(file photo)

एप के जरिए टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली कंपनी ओला ने ऑड-ईवन योजना के दूसरे चरण के तहत 22 और 29 अप्रैल को ‘शटल’ बस सेवा यात्रा नि:शुल्क रखने का फैसला किया है। कंपनी को हाल ही में दिल्ली सरकार की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। राज्य सरकार ने तय से अधिक किराया वसूलने के लिए कंपनी के परमिट रद्द करने की धमकी दी थी। इसके बाद कंपनी ने अपने ‘बढ़े हुए किराये’ पर अस्थाई रोक लगा दी।

ओला के उपाध्यक्ष (नई पहल) संदीप साहनी ने एक बयान में कहा,‘ हजारों लोग दैनिक आधार पर ओला शटल का इस्तेमाल कर रहे हैं। हमने चुनिंदा दिनों में नागरिकों के लिए यह सेवा नि:शुल्क उपलब्ध कराने का फैसला किया है।’ ओला दिल्ली एनसीआर में 120 रूटों पर 500 से अधिक शटल बसें चलाती है। साहनी ने कहा कि 22 अप्रैल व 29 अप्रैल को ओला शटल के ग्राहकों को कूपन कोड ‘ऑडईवन’ का इस्तेमाल करना होगा। इससे उन्हें अपनी यात्रा के लिए 100 प्रतिशत ‘कैशबैक’ मिलेगा। इससे पहले दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि डीजल कारें, बिना लाइसेंस व बैज वाले ड्राइवर तथा टैक्सी (एग्रीगेटर) फर्मा द्वारा ब्लैकमेलिंग को अनुमति नहीं दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    Dinesh Singh
    Apr 21, 2016 at 3:15 pm
    ब्रिलियंट.
    Reply
  2. R
    Rajesh Perumbessi
    Apr 21, 2016 at 8:54 am
    गुड जॉब अरविन्द केजरीवाल, आप, उ र थे रियल जनता का c m ,
    Reply
  3. S
    saddam
    Apr 21, 2016 at 2:08 pm
    Kejriwal jaisa india me koi cm hai nahi brilliant cm arvind kejriwal
    Reply
सबरंग