ताज़ा खबर
 

कमाती नहीं है कह कर ब्‍वाॅयफ्रेंड की मां ने ठुकराया तो लड़की ने बेच दिया जिस्‍म, पति पर खूब लुटाया पैसा, अब ग‍िरफ्तार

महिला का नाम रवनीत कौर है, जिसे एसओजी विंग ने कोटा से गिरफ्तार किया है। महिला पर 6 लोगों से जबरन वसूली और ब्लैकमेल करने का आरोप है।
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

एक महिला अपने प्रेमी से शादी करने के लिए किस हद तक जा सकती है? यह शायद आप खबर पढ़कर यकीन कर लेंगे। स्पेशल अॉपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने एक 26 साल की एनआरआई महिला को गिरफ्तार किया है, जो सैक्स रैकेट का हिस्सा थी। इस महिला का नाम रवनीत कौर है, जिसे एसओजी विंग ने कोटा से गिरफ्तार किया है। महिला पर 6 लोगों से जबरन वसूली और ब्लैकमेल करने का आरोप है। वह लोगों को फंसाने वाले उस रैकेट का हिस्सा थी, जिसका पिछले साल 24 दिसंबर को भंडाफोड़ हुआ था। यह गैंग रईस लोगों को फंसाता था। एसओजी ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

लेकिन बात यहां कौर ही हो रही है, जो हॉन्गकॉन्ग में पैदा हुई थी और पंजाब के फरीदकोट में अपनी दादी के साथ रहती थी।
टाइम्स अॉफ इंडिया ने एएसपी करन शर्मा के हवाले से बताया कि साल 2008 में कौर अपने गांव आई थी और उसने यहां से इन्वेस्टमेंट मैनेजमेंट में एक साल का सर्टिफिकेट कोर्स किया। इसके बाद 2009 में वह गुड़गांव आ गई। 2012 में उसकी एमबीए स्टूडेंट रोहित शर्मा नाम के एक शख्स से मुलाकात हुई और दोनों में प्यार हो गया। लेकिन रोहित का परिवार उनकी शादी के लिए तैयार नहीं हुआ क्योंकि दोनों के पास नौकरी नहीं थी।

पूछताछ में उसने माना कि रोहित के परिवार द्वारा ठुकराए जाने के बाद उसने तेजी से पैसा कमाने का सोचा। 2013 में उसकी मुलाकात सैक्स रैकेट के सरगना अक्षत शर्मा से हुई, जिसने उसे 12000 रुपये की नौकरी अॉफर की। साल 2014 में गैंग ने लड़की को एक बड़े बिल्डर के पास भेजा और उसे ब्लैकमेल कर 1.20 करोड़ एेंठ लिए। कौर को इस डील के लिए 30 लाख रुपये मिले। इसके बाद गैंग ने डॉक्टर, इंजीनियर्स और बिल्डर्स को भी निशाना बनाया।

फरवरी 2016 में कौर ने रोहित से शादी कर ली और इसके बाद उसने सेक्स रैकेट से नाता तोड़ दिया। शादी के बाद उसने रोहित पर खूब पैसा लुटाया। वह उसके लिए महंगे गिफ्ट्स और बाकी सामान लाती थी। वह लड़के के परिवार को यह साबित करना चाहती थी कि वह भी अच्छा कमा सकती है। अफसर ने कहा कि रवनीत कौर का गिरफ्तारी से एक हफ्ते पहले ही गर्भपात हुआ था। यह जानते हुए भी कि रवनीत को जबरन वसूली और ब्लैकमेलिंग के लिए गिरफ्तार किया गया है, उसका पति रोहित एसजोसी हेडक्वॉटर्स में उसके लिए कपड़े और दवाइयां लाता नजर आया। उन्होंने कहा कि वह बीमार है इसलिए हमने रोहित को दवाइयां और बाकी सामान लाने की इजाजत दे दी है।

जम्मू-कश्मीर: बड़गाम एनकाउंटर में मारा गया अल बद्र का आंतकी मुजफ्फर अहमद, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on January 6, 2017 3:03 pm

  1. No Comments.
सबरंग