May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

केंद्र अपना काम करेगा नीतीश कुमार बताएं आपने क्या कार्रवाई की: सुशील मोदी

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दिल्ली और उसके इर्दगिर्द के इलाकों में आयकर विभाग की छापेमारी की सूचना के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि केंद्र अपना काम करेगा लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्या कार्रवाई की यह बिहार की जनता जानना चाहती है।

Author पटना | May 16, 2017 19:54 pm

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दिल्ली और उसके इर्दगिर्द के इलाकों में आयकर विभाग की छापेमारी की सूचना के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि केंद्र अपना काम करेगा लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्या कार्रवाई की यह बिहार की जनता जानना चाहती है। यहां सुशील ने कहा कि पिछले 40 दिनों के दौरान सार्वजनिक हो चुके कथित बेनामी संपत्तियों पर केंद्रीय एजेंसी ने कार्रवाई की है। अब नीतीश कुमार सरकार की बारी है कि वह अपने सहयोगी तथा लालू प्रसाद तथा उनके दो मंत्री पुत्रों के खिलाफ कार्रवाई करे, जिन्होंने बिहार में जमीन खरीदी हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार कार्रवाई करेगी लेकिन नीतीश जी आपने क्या कार्रवाई की बिहार की जनता जानना चाहती है।
लालू के ठिकानों पर आयकर छापेमारी के बारे में पूछे जाने पर सुशील ने कहा कि इसके बारे में उन्हें अधिक जानकारी नहीं है। उन्हें भी इसके बारे में टीवी चैनलों के माध्यम पता चला। हमने न तो केंद्रीय एजेंसियों के किसी भी अधिकारी से मुलाकात की है और न ही कोई दस्तावेज सुपुर्द किया है।

सुशील ने आरोप लगाया कि लालू के साथ हाथ मिलाने के दिन से अपने सिद्धांत, विचारधारा, सुशासन आदि के साथ समझौता कर लेने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता जाने के डर से जिसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, जिसके कारण लालू और उनके दो मंत्री पुत्रों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगे। उन्होंने लालू के दोनों पुत्रों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को मंत्री पद से बर्खास्त करने की अपनी मांग को दोहराते हुए विशेष न्यायालय अधिनियम 2009 के तहत लालू और उनके परिवार की कथित बेनामी संपत्ति जब्त किये जाने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 16, 2017 7:54 pm

  1. No Comments.

सबरंग