ताज़ा खबर
 

नोएडा: 24 घंटों में बलात्‍कार के चार मामले, नौवीं के छात्र ने किया 4 साल की बच्‍ची का रेप

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने वादा किया था कि महिलाओं की सुरक्षा की जाएगी और उनके खिलाफ कोई भी अपराध नहीं होने देंगे, लेकिन चुनाव जीतने के बाद सत्ता में आई बीजेपी के वादे खोखले नजर आ रहे हैं।
Author नोएडा | July 19, 2017 16:40 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में पिछले 24 घंटों में बलात्कार के चार मामले दर्ज हुए हैं, जिनमें से एक में नौवीं कक्षा के छात्रा ने चार साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया है। सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कालोनी निवासी व्यक्ति ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मंगलवार रात पड़ोस में रहने वाला आरोपी छात्र उनकी चार साल की बेटी को अपने घर खिलाने के लिए लेकर गया था। वहां पर आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर किशोर को हिरासत में ले लिया है।

दूसरी घटना थाना सेक्टर-49 क्षेत्र की है। सेक्टर-74 निवासी एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अजनारा अपार्टमेंट में काम करती है। मंगलवार शाम को जब वह काम पर गयी थी, उसी दौरान उक्त सोसायटी में काम करने वाले धीरज नामक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। तीसरी शिकायत फेस-3 थाना क्षेत्र के छिजारसी कालोनी निवासी एक महिला ने दर्ज करवाई है। महिला ने अपनी कालोनी के रहने वाले तल्लू और आदेश नामक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट करने उसका सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

वहीं चौथा मामला जेवर थावा क्षेत्र का है। यहां की निवासी 15 वर्षीय किशोरी ने अपने ही गांव के रहने वाले पिंटू नामक व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। एक अन्य घटनाक्रम में रबूपुरा थाना क्षेत्र निवासी महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मोहित, विरेंद्र, पप्पू सहित आधा दर्जन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसका बलात्कार करने का प्रयास भी किया। इन सभी मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 24 घंटों में हुई इन वारदातों से प्रदेश में सत्ता में आई बीजेपी की पोल खोलकर रख दी है। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने वादा किया था कि महिलाओं की सुरक्षा की जाएगी और उनके खिलाफ कोई भी अपराध नहीं होने देंगे, लेकिन चुनाव जीतने के बाद सत्ता में आई बीजेपी के वादे खोखले नजर आ रहे हैं।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग