ताज़ा खबर
 

50 चार्टर्ड प्लेन नागपुर पहुंचने की खबर का नितिन गडकरी के ऑफिस ने किया खंडन, कहा- शरारतभरी खबर

नागपुर के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) ने भी कहा है कि पिछले 24 घंटे के दौरान केवल 10 नॉन शिड्यूल प्लेन ही नागपुर पहुंची है।
केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी। (पीटीआई फाइल फोटो)

केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के ऑफिस ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा है कि उनकी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए कई वीवीआईपीज चार्टर्ड प्लेन से आज (रविवार) शाम नागपुर पहुंचने वाले हैं। उनके ऑफिस ने इस खबर को शरारतपूर्ण और झूठी करार दिया है। इस बीच नागपुर के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) ने भी कहा है कि पिछले 24 घंटे के दौरान केवल 10 नॉन शिड्यूल प्लेन ही नागपुर पहुंची है। खबरों में यह भी कहा गया है कि 3 और 4 दिसंबर को किसी भी शहर से नागपुर पहुंचने के लिए हवाई टिकट उपलब्ध नहीं है। इस बीच खबर है कि शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे नागपुर पहुंच गए हैं। नागपुर पहुंचकर ठाकरे ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की है।

गौरतलब है कि गडकरी की बेटी की आज शाम शादी है। इस शादी में 10, 000 से ज्यादा अतिथियों के पहुंचने की उम्मीद है। खबर है कि इस शादी में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और तन टाटा, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे समेत कई मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्री शामिल होंगे। इस लिहाज से कहा जा रहा है कि नागपुर में आज (रविवार) शाम करीब 50 चार्टर्ड प्लेन बारी-बारी से लैंड करेंगे।

गडकरी के घर पहुंचने वाले वीवीआईपीज में भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे का भी नाम शामिल है। अन्य बड़े अतिथियों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला का नाम शामिल है।

शादी नागपुर में वर्धा रोड पर रानी कोठी में होगी। साल 2010 के दिसंबर में भी नागपुर में वीवीआईपीज का ऐसा ही जमावड़ा देखने को मिला था, जब गडकरी के बड़े बेटे निखिल की हुई थी। उस वक्त गडकरी भाजपा के अध्यक्ष थे। गडकरी के दूसरे बेटे की भी शादी हो चुकी है। इस वक्त गडकरी की बेटी केतकी की शादी है, जो तीनों भाई-बहनों में सबसे छोटी है। केतकी की शादी नागपुर के ही आदित्य से हो रही है जो अमेरिका में सोशल नेटवर्किंग ग्रुप फेसबुक में काम करते हैं। आदित्य संध्या और रवीन्द्र कासखेडिकर के बेटे हैं।

वीडियो देखिए- नोटबंदी: फैसले के बाद कैसे चल रहा है मजदूरों का गुजारा, देखिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Dec 4, 2016 at 10:07 am
    gadkari ji ke paas itni badi shadi karne ke liye paise kahan se aaye? modi ji ko gadkari ji se turant shadi ke kharch ka byora maangna chahiye. cbi se iski jaanch honi chahiye.
    (0)(0)
    Reply