ताज़ा खबर
 

महिला की सूझबूझ से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

सपना का आरोप है कि आॅटो में उसकी आंख लग गई। इस बीच बृजेश ने गाजीपुर इलाके में सुनसान जगह पर आॅटो रोक लिया। जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने सपना को झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।
Author नई दिल्ली | July 5, 2017 03:22 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राजधानी में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। सोमवार रात गाजीपुर इलाके में एक आॅटो चालक ने 23 साल की महिला को सुनसान इलाके में ले जाकर बलात्कार किया। महिला सराय काले खां से आनंद विहार के लिए आॅटो में सवार हुई थी। वारदात के बाद महिला ने हिम्मत नहीं हारी। वारदात के बाद महिला ने चालक से उसे आनंद विहार छोड़ने की गुजारिश की। चालक तैयार हो गया। जैसे ही वह आनंद विहार पहुंचा महिला ने शोर मचा दिया। भीड़ ने आरोपी को मौके पर पकड़कर पिटाई भी की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान घोंडा निवासी 28 साल के बृजेश के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक 23 साल की रेखा (नाम बदला हुआ) परिवार के साथ संगम विहार इलाके में रहती है। उसके परिवार में पति व बच्चे हैं। सोमवार शाम को सपना को अकेले बुलंदशहर जाना था। रात को सपना संगम विहार से सराय कालेखां तक आॅटो रिक्शा में आ गई। यहां उसने दूसरा आॅटो आनंद विहार जाने के लिए लिया। बृजेश नामक तिपहिया चालक सपना को लेकर आनंद विहार के लिए निकला। सपना का आरोप है कि आॅटो में उसकी आंख लग गई। इस बीच बृजेश ने गाजीपुर इलाके में सुनसान जगह पर आॅटो रोक लिया। जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने सपना को झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। इधर सपना ने चालाकी से काम लेते हुए चालक से कहा कि वह रात में अब कैसे आनंद विहार पहुंचेगी। आरोपी चालक से उसने आनंद विहार छोड़ने की मिन्नतें की। आरोपी इसके लिए तैयार हो गया। जैसे ही आरोपी आनंद विहार पहुंचा, सपना ने आॅटो से उतरते ही शोर मचा दिया। भीड़ ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया। बलात्कार की बात सुनकर भीड़ ने उसकी पिटाई भी की और बाद में पीसीआर कॉल कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग