April 25, 2017

ताज़ा खबर

 

आप में जाकर बोलीं कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम- आज नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार की बात करते हैं, मेरे पति ने की तो सस्पेंड कर दिया

पूनम आजाद ने आम आदमी पार्टी ज्‍वाइन कर ली। वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से निलंबित नेता और सांसद कीर्ति आजाद की पत्‍नी हैं।

पूनम आजाद रविवार को मनीष सिसोदिया के साथ।

पूनम आजाद ने रविवार (13 नवंबर) को आम आदमी पार्टी ज्‍वाइन कर ली। वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से निलंबित नेता और सांसद कीर्ति आजाद की पत्‍नी हैं। पूनम आजाद ने 2003 ने कांग्रेस नेता शीला दीक्षित के खिलाफ बीजेपी से चुनाव भी लड़ा था। पूनम के करीबी लोगों का कहना है कि उन्होंने शीला को कड़ी टक्कर दी लेकिन फिर भी उन्हें पार्टी में वह महत्व नहीं दिया गया जिसकी वह हकदार थीं। लोगों का कहना है कि ऐसा बर्ताव आजाद द्वारा बीजेपी नेताओं के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के बाद शुरू हुआ था। पूनम ने रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और बाकी सीनियर नेताओं के सामने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। आप ने कहा कि पूनम पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगी। उस मौके पर पूनम ने कहा कि उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली की वजह से बीजेपी छोड़ी।

पूनम ने यह भी कहा कि आप में युवाओं को चमकने का मौका मिल सकता है। पार्टी ज्वाइन करने के बाद पूनम ने कहा, ‘मैं आप में भविष्य देखती हूं खासकर युवा लोगों के लिए। मैंने बीजेपी अरुण जेटली द्वारा किए गए बुरे बर्ताव की वजह से छोड़ी। बहुत बार वादा करने के बावजूद उन्होंने हमें टिकट नहीं दी। इसके साथ ही भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर उन्होंने मेरे पति को ही सस्पेंड कर दिया। बीजेपी दौहरा रवैया अपना रही है।’ पूनम ने 500 और 1000 के नोट को बंद करने के फैसला का भी समर्थन नहीं किया। उन्होंने कहा कि फैसले से आम लोगों को परेशानी हो रही है।

वहीं, इंडियन एक्सप्रेस के बात करते हुए कीर्ति आजाद ने कहा, ‘मैंने एक बार उसे राजनीति से दूर रहने के लिए राजी कर लिया था। लेकिन अगर मैं दोबारा ऐसा करूंगा तो मेरे खिलाफ महिला का शोषण करने का आरोप लग सकता है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी पत्नी ने बीजेपी को इतने साल दिए लेकिन उसके काम को कोई पहचान नहीं मिली। इसको देखकर उसने खुद ही निर्णय लिया है। उसे दो बार विधानसभा का टिकट नहीं मिला क्योंकि बीजेपी के एक सीनियर नेता का नाम वहां से रिजर्व था। बेटे को भी एक बार एमसीडी का टिकट नहीं दिया गया।’

कीर्ति आजाद बिहार के दरभंगा से सासंद का चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे थे। उन्हें दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) में भ्रष्टाचार की बात करने पर बीजेपी से सस्पेंड कर दिया गया था।

पूनम आजाद ने ज्वाइन की आप: वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 9:04 am

  1. C
    Chandresh Kumar
    Nov 14, 2016 at 12:59 pm
    वाह आज पूनम ने सिद्ध कर दिया कि कुर्सी के लिए वो कुछ भी कर सकती हैं जैसे केजरी कर रहे हैं.. कोई नही इनके पति का ड्रामा था शायद ताकि ये सब कर सके , केजरीवाल ने भी अपनी पत्नी कि नौकरी छुड़वा दी ताकि उसनो पंजाब का सी एम् बना सके..अच्छा है देश के बारे में कुछ मत सोचो बस अपना बदला लेलो पहले जैसे सिद्धू ने किया वैसे ही.
    Reply
    1. M
      manoj
      Nov 14, 2016 at 4:14 am
      are mera pati mera bachcha se upar ud kar socho , desh ki seva ke liye hmesha kisi party platform ki jarurat nahi hoti , sath hi dalbadluo ko achchhi najro se nahi dekha jata hai ,
      Reply
      1. R
        Raj
        Nov 14, 2016 at 6:28 am
        She is accepting , she has just left for ticket. If she became minister how corrupt she will be
        Reply
        1. A
          Arvind
          Nov 14, 2016 at 5:16 am
          Punamjee aap apani niji ahankar aur khudaka vajud nahi dekhaneki vajahse BJP chhodati ho. Kya arvind aapko minister bans dega? Ek din aap kahinki nahi rahogi.
          Reply

          सबरंग