ताज़ा खबर
 

अशोक सिंघल की हालत स्थिर, राजनाथ और उमा भारती ने की मुलाक़ात

विहिप के संरक्षक अशोक सिंघल की हालत में कुछ सुधार हुआ है और हालत स्थिर है। सिंघल को शनिवार रात गंभीर हालत में गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में..
Author नई दिल्ली | November 16, 2015 02:18 am

विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के संरक्षक अशोक सिंघल की हालत में कुछ सुधार हुआ है और हालत स्थिर है। सिंघल को शनिवार रात गंभीर हालत में गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विहिप के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने यह जानकारी दी। सिंघल से अस्पताल में मिलने वाले विहिप के नेताओं ने भी कहा कि रविवार को उनकी तबीयत में ‘सकारात्मक बदलाव’ आया है।

तोगड़िया ने कहा, ‘‘उनके स्वास्थ्य में कुछ सुधार दिखा है और वह स्थिर है। उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है और इसका सकरात्मक असर दिख रहा है।’’

विहिप के महासचिव चंपत राय ने एक बयान में कहा, ‘‘शनिवार रात से उन्हें वेंटिलेशन पर रखा गया है, इसलिए ऑक्सीजन का स्तर ऊपर गया और दवा के माध्यम से रक्त चाप को नियंत्रित किया गया। रविवार सुबह करीब पांच बजे उन्होंने थोड़ी देर के लिए आंखें खोली। उनका श्वसन सामान्य लग रहा है और इस समय डायलिसिस नहीं हो रहा है केवल उन्हें वेंटिलेशन पर रखा गया है।

इसी बीच केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और उमा भारती के अलावा हरियाणा के राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने 89 साल के सिंघल से मुलाकात की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग