ताज़ा खबर
 

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दो युवकों की मौत, दो घायल

कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घायल दो युवक कार में इस तरह फंस गए कि उन्हें बचाने के लिए कार को काटकर बाहर निकाला गया।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 01:13 am
प्रतीकात्मक फोटो
मुकुंदपुर फ्लाईओवर के नजदीक तेज रफ्तार एक होंडा सिटी कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में चार लोग सवार थे। दुर्घटना के बाद दो युवा की मौके पर ही मौत हो गई। कार में बैठे दो अन्य युवकों की हालात गंभीर बनी हुई है। यह हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार डिवाइडर से टकराने के बाद कई फुट हवा में उछल गई और लुढ़कते हुए दूसरी ओर जाकर पलट गई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घायल दो युवक कार में इस तरह फंस गए कि उन्हें बचाने के लिए कार को काटकर बाहर निकाला गया।
हादसा सोमवार आधी रात करीब डेढ़ बजे जहांगीरपुरी के मुकुंदपुरी फ्लाईओवर के पास हुआ। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड नंबर वाली सफेद रंग की होंडा सिटी कार में सवार चारों युवक मंडावली से रोहिणी आ रहे थे। मुकुंदपुर फ्लाईओवर के पास डिवाइडर से टकरा कर कार पलट गई। कार कौन चला रहा था यह अभी पता नहीं चल पाया है। चारों व्यापारी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुर्घटना के बाद जमा भीड़ से ही एक व्यक्ति ने सौ नंबर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे दो लड़कों को जैसे-तैसे बाहर निकाला।
सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो कार सवार व्यापारियों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान यूपी के बदायूं के रहने वाले 27 साल के अंकित गुप्ता और बुराड़ी के सत्य विहार के रहने वाले 28 साल के नयन के रूप में हुई है। घायलों की पहचान बदायूं के ही 29 साल के आशीष और 30 साल के सौरव के रूप में हुई। दोनों बयान देने की हालत में नहीं हैं। होश आने के बाद ही मामले का पता चल पाएगा।

ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी छात्रों पर हमला; सुषमा स्वराज ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की बात

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग