ताज़ा खबर
 

दो भाइयों पर 7 महीने के पिल्ले का रेप कर कत्ल का आरोप, पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

उसे बिना किसी देरी के तुरंत ही संजय गाधी एनिमल केयर सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Author नई दिल्ली | September 1, 2017 09:28 am
सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली में एक बहुत ही दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर दो भाइयों ने अपने 7 महीने के कुत्ते के बच्चे के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी। यह मामला पश्चिमी दिल्ली के नारायण थाना क्षेत्र का है। इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है और दोनों आरोपियों के खिलाफ जानवर का शोषण करने के मामले में संबंधित केस दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 25 अगस्त को आरोपियों के ताऊ के लड़के ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने अपने बयान में कहा कि शाम के करीब साढ़े सात बजे वह अपने घर कहीं से वापस आ रहा था।

इसी बीच उसने देखा कि सड़क पर घूमने वाले कुत्ते का एक बच्चा गायब था। शिकायतकर्ता ने कहा कि इसके बाद बच्चे को ढूंढा गया तो वह बेसुध हालत में एक जगह पड़ा हुआ मिला। उसे बिना किसी देरी के तुरंत ही संजय गाधी एनिमल केयर सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिकायतकर्ता का कहना है कि उसके चाचा के दोनों बेटों ने मिलकर कुत्ते के बच्चे का रेप कर उसकी हत्या कर दी। कुत्ते के बच्चे का पोस्टमार्टम किया गया तो उसमें मौत का कारण अधिक खून बह जाना बताया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि फिलहाल दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है क्योंकि अभी यह साबित नहीं हुआ है कि दोनों भाइयों ने मिलकर कुत्ते के बच्चे का रेप कर हत्या की। अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले की सच्चाई सामने आ पाएगी। पुलिस ने दोनों भाइयों से पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि यह कुत्ते का बच्चा गली के कई लोगों को काट चुका था और वह किसी चोट के कारण घायल भी थी, इसलिए वे उसे एक पास के ढाबे के पास छोड़ दिया और उसके बाद उसका क्या हुआ वो वे नहीं जानते।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग