ताज़ा खबर
 

दिल्ली: दिवाली की रात हुई थी हत्या, तीन आरोपी पुलिस ने किए गिरफ्तार

दिवाली के शोर के बीच दिल्ली में संदीप (24) नाम के जिस युवक की हत्या कर दी गई थी, उसके कथित हत्यारों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर दावा किया है।
Author नई दिल्ली | October 22, 2017 02:30 am
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

दिवाली के शोर के बीच दिल्ली में संदीप (24) नाम के जिस युवक की हत्या कर दी गई थी, उसके कथित हत्यारों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर दावा किया है। पुलिस ने कहा कि हत्या आपसी झगड़े की वजह से हुई थी। उत्तर पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अजित सिंघला राजा (24), सेबू (21), और मुकीन (22) को वारदात के 24 घंटे के भीतर दबोच लिया गया।

संदीप की उत्तर-पूर्व दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में हुई। पुलिस के अनुसार अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चला है। गुरुवार की रात एक खाली प्लॉट में युवक का शव मिलने से इलाके के लोग सकते में आ गए। जानकारी के मुताबिक, युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई थी। मृतक की पहचान संदीप के रूप में हुई । पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी ने युवक को किसी पत्थर से मारा था। पुलिस ने खून के साथ मिले निशान के आधार पर कथित कातिलों तक पहुंची। जब मौके पर तफ्तीश हुई तो तीनों फरार थे। बाद में मुखबिरी पर उन्हें पकड़ा गया।

बलात्कार के आरोप के बाद डॉक्टर फरार
दिल्ली में एक महिला ने एक डॉक्टर पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि डॉक्टर ने उसके साथ क्लीनिक में ही बलात्कार किया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके की है। जहां 52 साल के डॉक्टर पर उनके साथ काम करने वाली 25 साल की एक महिला ने पुलिस में शिकायत देकर कहा है कि डॉक्टर ने उसके साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी डॉक्टर फरार है और महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

पीटकर युवक की हत्या करने के आरोप में दो गिरफ्तार
दक्षिण पश्चिम दिल्ली के छावला में युवक को बांध कर पीटने और हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान सुरेश और गुड्डू के रूप में हुई है। यह वारदात चोरी के शक में हुई। दो युवकों ने अपने ही दोस्त युवक राजू (26) को बांधकर बेरहमी से पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल राजू को जाफरपुर कलां स्थित राव तुलाराम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।  एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला था। वह अपने दो दोस्तों सुरेश और गुड्डू के साथ छावला के शीतल गार्डन फार्म हाउस में रहता था। राजू पर ई-रिक्शा चोरी सहित कई मामले पहले से ही दर्ज हैं। सुरेश का कोई सामान गायब था तो चोरी का शक राजू पर गया। दोनों ने उसे रस्सी से बांध दिया और फिर उसकी लात-घूंसों एवं डंडे से जमकर पिटाई की। राजू की चीख सुनकर वहां लोग जमा हो गए तो दोनों खून से लथपथ हालत में उसे छोड़कर भाग गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.