ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: बिल्डिंग से नीचे फेंकी गई अर्द्धनग्‍न महिला की हालत नाजुक, पुरुष मित्र गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा कि मोहन और लक्ष्मी को बाद में इलाके के लोगों से इस घटना के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने कहा कि जांच जारी है और महिला के बयान दर्ज करने का इंतजार किया जा रहा है।
Author August 13, 2017 21:10 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पश्चिम दिल्ली के बेगमपुर में एक निर्माणाधीन इमारत की चौथी मंजिल से एक पुरुष मित्र द्वारा अर्धनग्न अवस्था में नीचे फेंकी गई महिला की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है, जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि रोहित को रामा विहार से गिरफ्तार किया गया और एक स्थानीय अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस ने कहा कि इलाके के निवासियों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर सूचित किया कि एक अर्धनग्न जवान महिला रामा विहार में एक इमारत से नीचे फेंके जाने के बाद घायल अवस्था में नीचे पड़ी हुई है। पुलिस ने महिला की पहचान जाहिर नहीं की है।

पुलिस उपायुक्त ऋषि पाल ने कहा, “महिला को बीएसए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक है और वह बयान दे पाने में सक्षम नहीं है।”

पाल ने कहा, “हमारी जांच से पता चला है कि रोहित उसे किसी बहाने से सुनसान निर्माणाधीन इमारत में ले गया, और अपने मित्र मोहन और महिला की मित्र लक्ष्मी को इलाके में एक ऑटोरिक्शा में इंतजार करने के लिए कहा।”

अधिकारी ने कहा कि मोहन और लक्ष्मी को बाद में इलाके के लोगों से इस घटना के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने कहा कि जांच जारी है और महिला के बयान दर्ज करने का इंतजार किया जा रहा है। अधिकारी ने कहा, “संभवत: आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी।”

देखिए वीडियो - महिलाएं लगा देती हैं रेप का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग