ताज़ा खबर
 

दिल्ली नगर निगम: फिर फाड़े गए स्वराज इंडिया के उम्मीदवार के पोस्टर

स्वराज इंडिया ने दिल्ली चुनाव आयोग से मांग की है कि पोस्टर फाड़ने वाले तत्त्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।
Author नई दिल्ली | April 12, 2017 02:19 am
योगेंद्र यादव (PTI file photo)

रोहिणी क्षेत्र के वार्ड-59 से स्वराज इंडिया के उम्मीदवार संजय सिंघल के पोस्टर फिर फाड़े गए हैं। ये पोस्टर प्राधिकरण की ओर से सुनिश्चित की गई जगहों पर लगाए गए थे। स्वराज इंडिया ने दिल्ली चुनाव आयोग से मांग की है कि पोस्टर फाड़ने वाले तत्त्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। स्वराज इंडिया के मुताबिक, उसकी सीटी की गूंज सुन कर घबराई पार्टियां गुंडागर्दी पर उतर आई हैं, लेकिन अफसोस कि बात है कि दिल्ली पुलिस मूकदर्शक बनी बैठी है। दिल्ली चुनाव आयोग का दायित्व बनता है कि दिल्ली पुलिस को चेतावनी दे व अराजक तत्त्वों पर लगाम लगाए। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के वार्ड-59 व 60 में स्वराज इंडिया के उम्मीदवार संजय सिंघल व डॉ सविता मुखी के पोस्टर 25 मार्च को भी फाड़े गए थे, जिसकी न तो एफआइआर दर्ज की गई और न ही अब तक कोई कार्रवाई की गई।

सोमवार को ही स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने भाजपा की ओर से पुराने पार्षदों को टिकट न देने के फैसले पर कहा था कि दस साल तक भ्रष्टाचार में डूबी और दिल्ली में गंदगी का ढेर जमा होने की जिम्मेवार भाजपा को चुनाव से पीछे हट कर प्रायश्चित करना चाहिए। उन्होंने कहा था कि स्वराज इंडिया गुंडई पर उतरी पार्टियों को साफ बता देना चाहती है कि उनके उम्मीदवार गुंडागर्दी से नहीं घबराएंगे, बल्कि दिल्ली की जनता के साथ मिलकर सीटी बजाएंगे जो आपको सीधी चुनौती है कि लोकतंत्र की इज्जत करें व ओछी हरकतों से बाज आएं।

कौन हैं कुलभूषण जाधव? जानिए क्या हैं उन पर आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.