ताज़ा खबर
 

बच्ची की मौत पर साथ खेलने वाले स्ट्रीट डॉग ने छोड़ा खाना-पीना, रो-रोकर किया अपना बुरा हाल

दिल्ली के अशोक नगर इलाके में एक छोटी बच्ची की नाले में गिरकर डूबने से मौत हो गई। उसकी मौत से घरवालों के साथ-साथ उसका साथ खेलने वाला कुत्ता भी काफी दुखी है।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

दिल्ली के अशोक नगर इलाके में एक छोटी बच्ची की नाले में गिरकर डूबने से मौत हो गई। उसकी मौत से घरवालों के साथ-साथ उसका साथ खेलने वाला कुत्ता भी काफी दुखी है। नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, कोडंली में रहने वाली रूबी नाम की छोटी बच्ची की सोमवार शाम को घर के पास के नाले में डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद से उस कुत्ते ने खाना पीना बंद कर दिया है। इतना ही नहीं कुत्ता उस जगह से हटने का नाम नहीं ले रहा जहां पर डूबने से रूबी की मौत हुई थी। खबर के मुताबिक, रूबी रोज अपने उस कुत्ते के साथ खेलती थी। वह पूरा-पूरा दिन उस कुत्ते के साथ खेलकर बिता देती थी। रूबी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी।

सोमवार को रूबी उस कुत्ते के साथ खेल रही थी। लेकिन अचानक वह गायब हो गई। परिवार वालों ने उसकी काफी खोजबीन की। लेकिन वह नहीं मिली। फिर पुलिस को बुलाया गया। लेकिन रूबी नहीं मिली। फिर रूबी की मां ने ही उसके सिर को नाले के पानी में डूबा पाया। पुलिस को जानकारी देकर रूबी की बॉडी को बाहर निकाला गया। रूबी के घरवालों और पुलिस ने देखा कि वहां वह कुत्ता बैठा-बैठा रो रहा था और उन लोगों के रूबी की बॉडी को निकालने पर तेज-तेज भौंक रहा था।

अब पुलिस ने रूबी की बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। लेकिन कुत्ता अब भी उसी जगह बैठा हुआ है जहां रूबी डूबी थी। वह लगातार हो रहा है और बिना कुछ खाए पिए वहीं पड़ा है।

इस वक्त की बाकी ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.