ताज़ा खबर
 

Snapdeal फिर लाई शानदार फेस्टिव ऑफर, SBI से पेमेंट करने वालों को खास छूट

ऑनलाइन शॉपिंग को रीटेल शॉपिंग की ओर अट्रैक्ट करने के लिए एक बार से स्नैपडील ने फिर से अपने ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है।
Author नई दिल्ली | October 11, 2016 10:27 am

ऑनलाइन शॉपिंग को रीटेल शॉपिंग की ओर अट्रैक्ट करने के लिए एक बार से स्नैपडील ने फिर से अपने ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है।  क्योंकि एक बार फिर से कंपनी एक ऑफर लेकर आई है। कुछ दिन पहले अपनी त्यौहारी सेल के खत्म होने के एक हफ्ते के अंदर ही ई-कॉमर्स कंपनी क्षेत्र की कंपनी स्नैपडील ने इसका दूसरा संस्करण 12 अक्तूबर से शुरू करने की घोषणा की है, कि 14 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी ने एक बयान में बताया कि उसकी 12 से 14 अक्तूबर की सेल में स्नैपडील इलैक्ट्रॉनिक्स, फैशन और घरों (प्रॉपर्टी) पर छूट देगी साथ ही भारतीय स्टेट बैंक के कार्ड से भुगतान करने वालों को दस प्रतिशत की छूट तुरंत मिलेगी। इसके अलावा अमेरिकन एक्सपर्ट्स के कार्ड से भुगतान करने पर वह आईफोन-7 और आईफोन-7प्लस पर भी 10000 रुपए की छूट प्रदान करेगी।

बता दें कि कंपनी के मुताबिक, स्नैपडील ने पाया था कि अनबॉक्स दीवाली सेल में पिछले हफ्ते महिलाओं संबंधी सामानों की खरीद में 40 फीसदी इजाफा हुआ था। वैसे जो लोग एमेजॉन और फिल्पकार्ट को ऑनलाइन शॉपिंग के लिए तरजीह देते हैं, कयास लगाए जा रहे हैं कि स्नैपडील की इस दूसरे चरण की सेल के बाद ये कंपनियां भी इस रेस में कूद सकती हैं।

गौरतलब है कि दो से छह अक्तूबर की सेल के दौरान कंपनी ने 1.1 करोड़ से ज्यादा सामान का लेन-देन किया लेकिन वह अमेजन और फ्लिपकार्ट से काफी पीछे रह गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग