ताज़ा खबर
 

सेक्स सीडी मामला: दिल्ली के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के पीए हिरासत में

बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए गए संदीप को एक अदालत ने सोमवार (5 सितंबर) को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
Author नई दिल्ली | September 5, 2016 21:00 pm
दिल्ली सरकार के हटाए गए मंत्री संदीप कुमार अपनी पत्नी के साथ (तस्वीर- एक्सप्रेस)

दिल्ली पुलिस ने सोमवार (5 सितंबर) को दिल्ली के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के निजी सचिव को हिरासत में ले लिया। यह कदम आप नेता के इस आरोप के बाद उठाया गया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह उन्हें ‘ब्लैकमेल’ कर रहा था और उनकी सार्वजनिक छवि को खराब करने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने बताया कि कुमार के पीए प्रवीण कुमार को सोमवार सुबह दिल्ली सचिवालय से हिरासत में ले लिया गया। डीसीपी (बाहरी) विक्रमजीत सिंह ने बताया, ‘हमने पूछताछ के लिए उसे दिल्ली सचिवालय से हिरासत में लिया है।’ पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान संदीप ने निर्दोष होने का दावा किया और आरोप लगाया कि प्रवीण ने उसे ‘ब्लैकमेल करने का प्रयास किया’ और ‘उसकी सार्वजनिक छवि को खराब करने की धमकी दी।’ रविवार को पुलिस ने मंत्री के आवास और उसके परिचितों के यहां तलाशी अभियान चलाया था।

बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए गए संदीप को एक अदालत ने सोमवार को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।‘आपत्तिजनक’ सीडी में कथित तौर पर नजर आ रही महिला ने शनिवार (2 सितंबर) को पूर्व मंत्री के खिलाफ बलात्कार का एक मामला दर्ज कराया था। इस सीडी के सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संदीप कुमार को बर्खास्त कर दिया था। इसके बाद मंत्री ने डीसीपी (बाहरी) के कार्यालय में समर्पण कर दिया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। संदीप को आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निलंबित कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग