December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

राखी बिड़लान के पिता सहित दो आप नेताओं पर टिकट का झांसा देकर रेप का आरोप

आरोप लगाने वाली महिला ने शिकायत में भूपेंद्र बिड़लान और रामप्रताप गोयल का नाम लिया। महिला ने रोहिणी इलाके में रेप होने की बात कही है।

आप विधायक राखी बिड़लान के पिता और एक अन्‍य नेता पर टिकट दिलाने का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा है।

आम आदमी पार्टी(आप) के दो नेताओं पर रेप का आरोप लगा है। खबर है कि आप विधायक राखी बिड़लान के पिता और एक अन्‍य नेता पर टिकट दिलाने का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा है। आरोप लगाने वाली महिला ने शिकायत में भूपेंद्र बिड़लान और रामप्रताप गोयल का नाम लिया। महिला ने रोहिणी इलाके में रेप होने की बात कही है। रोहिणी साउथ थाने में धारा 376डी और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। भूपेंद्र बिड़लान मंगोलपुरी से विधायक राखी बिड़लान के पिता हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही आप नेता और पूर्व मंत्री संदीप कुमार को सेक्‍स सीडी के चलते पद से हटाया गया था। उन्‍हें सोमवार को ही जमानत मिली है। आप के लिए ये नए आरोप परेशानियां खड़े कर सकते हैं। इससे पहले उसके एक दर्जन विधायक अलग-अलग मामलों में जेल जा चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 4:05 pm

सबरंग