December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

आप विधायक राखी बिड़लान के पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज

गोयल ने एक होटल में ले जाकर महिला को अपने मित्र व आप विधायक राखी बिड़लान के पिता भूपेंद्र के साथ जिस्मानी रिश्ते बनाने पर मजबूर किया।

Author नई दिल्ली | November 9, 2016 05:03 am
राखी बिड़ला।

आप विधायक और दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष राखी बिड़लान के पिता भूपेंद्र व आप के ही एक अन्य नेता रामप्रताप गोयल के खिलाफ 24 साल की एक शादीशुदा महिला से बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। जिले के पुलिस उपायुक्त एमएन तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और 506 (धमकाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

पीड़िता रोहिणी सेक्टर तीन की रहने वाली है। दिल्ली के रोहिणी दक्षिणी थाने में दर्ज मामले में एफआइआर में दिए अपने बयान में उसने आरोप लगाया है कि रोहिणी सेक्टर-तीन के ही रामलीला मैदान में रामप्रताप गोयल से उसका परिचय हुआ। बाद में कुछ मुलाकातों के बाद फोन पर बातें होने लगी। गोयल ने खुद को आम आदमी पार्टी का नेता बताया और कहा कि वे उसे निगम चुनाव में टिकट दिलाएंगे। चार पांच महीने गुजरने के बाद एक दिन रामप्रताप गोयल ने उसे कुछ जरूरी बात करने के लिए रोहिणी इलाके में ही अपने दफ्तर से कुछ दूरी पर बुलाया और बाद में अपने एक दोस्त के खाली फ्लैट पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। शारीरिक संबंध बनाने का यह सिलसिला चलता रहा।

दिल्ली प्रदूषण: कांग्रेस महिला शाखा की सदस्यों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

हद तो तब हो गई जब गत पांच नवंबर को गोयल ने कनाट प्लेस के एक होटल में ले जाकर उसे अपने मित्र व आप विधायक राखी बिड़लान के पिता भूपेंद्र के साथ जिस्मानी रिश्ते बनाने पर मजबूर किया। उसके विरोध करने पर धमकी दी गई कि जिस्मानी संबंध का एमएमएस बना लिया गया है और इसे सार्वजनिक कर उसे बदनाम किया जा सकता है। रविवार छह नवंबर को पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे मेडिकल जांच के लिए डा भीमराव आंबेडकर अस्पताल भेजा और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर हमले तेज कर दिए हैं। भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि पुलिस को तुरंत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए। दूसरी तरफ, आप ने इन आरोपों को ‘निराधार’ करार दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 4:52 am

सबरंग