ताज़ा खबर
 

अश्लील सीन शूट करने किया इंकार तो नाराज हो गई मॉडल, कहा- बहुत पैसा लग चुका है फिल्म में

प्रॉडक्शन हाउस के मालिक ने कहा कि आरोपी मॉडल पहले भी कई निर्माता और निर्देशकों पर ऐसे ही झूठे आरोप लगा चुकी है।
इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक रूप से किया गया ह है। (फाइल फोटो)

राजधानी दिल्ली के प्रॉडक्शन हाउस में अश्लील सीन फिल्माने से मना किया तो इसकी निर्देशक और मॉडल खासा बुरा मान गई। मॉडल ने इसका बदला लेने के लिए प्रॉडक्शन हाउस के मालिक को धमकाना शुरू कर दिया। और झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उगाही शुरू कर दी। वहीं प्रॉडक्शन हाउस के मालिक ने कहा कि आरोपी मॉडल पहले भी कई निर्माता और निर्देशकों पर ऐसे ही झूठे आरोप लगा चुकी है। मालिक ने बताया कि मॉडल के झूठे आरोपों से बचने के लिए वो उसे 40 हजार रूपए भी दे चुके हैं। इसके बाद भी वह और ज्यादा पैसों की मांग करती रही। जिसके बाद पॉडक्शन हाउस के मालिक अब कानून की मदद ले रहे हैं। एनबीटी की खबर के अनुसार मालिक ने इससे पहले भी पांडव नगर थाने में मॉडल के खिलाफ शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने इसे उलझा हुआ मानकर कोई एक्शन नहीं लिया। जिसके बाद अब उन्होंने कड़कड़डूमा कोर्ट में आरोपी मॉडल के खिलाफ अर्जी लगाई है। वहीं मामले में पुलिस ने बताया कि आरके जिंदल पिछले 25 सालों से एक टीवी प्रॉडक्शन हाउस चला रहे हैं। आरोपी मॉडल करीब तीन साल पहले एक क्लाइंट के जरिए आरके जिंदल से मिली थी। उस दौरान उसने बताया कि वह मॉडल है और सीडी का बिजनेस करती है। मॉडल ने कहा कि प्रॉ़डक्शन हाउस के साथ एक फिल्म बनाना चाहती है। बाद में फिल्म की स्क्रिप्ट और अग्रीमेंट मालिक को भेज दिया।

दूसरी तरफ प्रॉडक्शन हाउस के मालिक का कहना है कि वो स्क्रिप्ट बात कर रहे थे, जिसमें पता चला की मॉडल फिल्म में अश्लील सीन डालना चाहती है। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच बातचीत खराब हो गई। इस दौरान मॉडल ने कहा फिल्म से पूर्व ही उसका बहुत सारा पैसा खर्च हो चुका है इसलिए प्रॉडक्शन हाउस इसके निर्माण के लिए मना नहीं कर सकता है। वहीं मालिक का कहना है कि मॉडल के साथ उन्होंने कोई अग्रीमेंट नहीं किया है इसलिए वो बाध्य नहीं है कि अपने प्रॉडक्शन हाउस में फिल्म की शूटिंग होने दें। दूसरी तरफ पुलिस ने धारा 388 के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि अभी मामला एक तरफा है इसिलए दूसरी पक्ष की बात सुनने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 15, 2017 4:24 pm

  1. No Comments.
सबरंग