ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी नहीं बन रहीं यूपी चुनाव प्रचार समिति की प्रमुख: गुलाम नबी आजाद

खबरों के मुताबिक कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी प्रियंका को चुनावी मैदान में उतारने की सलाह दे रहे हैं।
Author नई दिल्ली | July 5, 2016 19:54 pm
गुलाम नबी आजाद ने कहा कि विपक्षी दल संसद के भीतर आपसी समन्वय से काम करते हैं। (पीटीआई फाइल फोटो)

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और उत्‍तर प्रदेश के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने साफ किया है कि प्रियंका गांधी यूपी चुनाव प्रचार समिति की प्रमुख नहीं बनने जा रही हैं। उन्‍होंने ऐसी खबरों को गलत बताया। आजाद ने 5 जुलाई को मीडिया से कहा, ‘अगर कोई ऐसा कह रहा है तो गलत है।’ उन्‍होंने कहा कि वह चाहेंगी तो प्रचार करने जाएंगी। मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका गांधी राजनीति में उतरने जा रही हैं और यूपी चुनाव में कांग्रेस उन्‍हें मास्‍टरस्‍ट्रोक के तौर पर इस्‍तेमाल कर सकती हैै। खबरों के मुताबिक कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी प्रियंका को चुनावी मैदान में उतारने की सलाह दे रहे हैं।

प्रियंका अभी सक्रिय राजनीति से दूर हैं। वह राजनीतिक गतिविधियों में सक्रिय जरूर रहती हैं। अमेठी, रायबरेली में प्रचार भी करती हैं। वैसे खबरों के मुताबिक यूपी चुनाव के संबंध में भी वह पर्दे के पीछे सक्रिय हैं। राहुल गांधी अभी जब विदेश में थे, तब प्रियंका यूपी चुनाव से जुड़ी बैठकें लेती रही थीं।

अगर, प्रियंका यूपी में कमान संभालती हैं तो चुनाव में कांग्रेस को क्‍यों हो सकता है फायदा, पढ़ें एनालिसिस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.