ताज़ा खबर
 

विदेशी लड़की को देखकर अधेड़ ने की अश्‍लील हरकत, शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

आरोपी की पहचान हरियाणा निवासी तरुण के रूप में की गई है।
Author नई दिल्ली | July 22, 2017 16:37 pm
यह मामला दिल्ली के ग्रेटर कैलाश 2 का है। (Photo Source: ANI)

देश की राजधानी दिल्ली में एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। एक विदेशी छात्रा ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह उसे घूरते हुए मास्टरबेट करने लगा था। यह मामला दिल्ली के ग्रेटर कैलाश 2 का है। आरोपी की पहचान हरियाणा निवासी तरुण के रूप में की गई है। ग्रेटर कैलाश 2 थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एएनआई के अनुसार जर्मनी की रहने वाली पीएचडी छात्रा ने तरुण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उसने महिला को देखा और फिर उसे घूरते हुए आरोपी ने मास्टरबेट करने लगा। देश में महिलाओं के प्रति आपराधिक घटनाए थमने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन इस प्रकार की घटनाए सामने आती रहती है।

बता दें कि हाल ही में इस प्रकार का मामला मुंबई से सामने आया था जहां पर एक शख्स महिला को देखकर उसके सामने ही मास्टरबेट करने लगा था। पूजा नायर नामक 22 वर्षीय लड़की ने गुरुवार (छह जुलाई) को फेसबुक पोस्ट लिखकर मुंबई लोकल में दिन-दहाड़े हुई घटना का ब्योरा लिखा था। लड़की के अनुसार इस व्यक्ति ने जब ट्रेन में उसके सामने अश्लील हरकत की तो उसने रेलवे सुरक्षा हेल्फ लाइन में शिकायत करने के लिए फोन किया था। लड़की के अनुसार हेल्प लाइन पर बात करने वाला आदमी उसकी शिकायत सुनकर हंसने लगा था।

लड़की ने फेसबुक पोस्ट पर घटना का विस्तृत ब्योरा देते हुए महिला सुरक्षा से जुड़े सवाल उठाए और आरोपी की तस्वीर भी शेयर की। लड़की की फेसबुक पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई। जब मीडिया में ये खबर आई तो सुरेश प्रभु ने एक अखबार का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने कार्रवाई का आदेश दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लड़की के संग कथित घटना 15 जून को हुई थी। लड़की बोरिवली से दादर की ट्रेन पकड़कर अपने घर जा रही थी। लड़की लेडीज डिब्बे में सवाल थी। आरोपी व्यक्ति विकलांगों के डिब्बे में सवार था। लेडिज डिब्बे और विकलांगों के डिब्बे के बीच केवल एक जाली थी। लड़की के अनुसार इस व्यक्ति ने जाली के पार से अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी थी।

लड़की के अनुसार इस आरोपी ने उसे और एक अन्य महिला यात्री को कई बार मां की गालियां दीं। लड़की के अनुसार आरोपी ने कांदिवली स्टेशन पर नीचे उतरकर लेडीज डिब्बे में घुसने की भी कोशिश की। लड़की के अनुसार उस समय लेडीज डिब्बे में छह यात्री थीं। आरोपी को अंदर घुसने की कोशिश करते देख सभी चिल्लाने लगीं। लड़की के अनुसार उसने हेल्प लाइन पर फोन करेक बताया था कि ट्रेन कांदिवली स्टेशन पर पहुंचने वाली है लेकिन दूसरी तरफ मौजूद शख्श ने हंसने के बाद फोन काट दिया था। लड़की के अनुसार उसने हताश होकर आत्महत्या हेल्प लाइन को भी फोन किया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग