ताज़ा खबर
 

दिल्ली: नोट जमा कराने बैंक गए व्यक्ति की मौत

हादसे की खबर मिलने के बाद सतीश की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
Author नई दिल्ली | November 22, 2016 03:23 am
बैंक के भीतर का एक दृश्‍य। (Source: ANI)

उत्तमनगर इलाके में बैंक में रुपए जमा कराने गए एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। नजफगढ़ इलाके में ओरियंटल बैंक आॅफ कामर्स में कतार में खड़े 49 साल के सतीश यकायक बेहोश हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सतीश को माता चानन देवी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। सतीश के पुराने सेहत रिकार्ड को जांच जा रहा है।

बताया जा रहा है कि उत्तमनगर के रामस्वरूप के पुत्र सतीश नजफगढ़ स्थित बैंक में पुराने नोट जमा कराने के लिए खड़े थे। अचानक उनके गिरते ही पुलिस को सूचना दी गई। पीसीआर ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। हादसे की खबर मिलने के बाद सतीश की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सतीश सुबह करीब साढ़े आठ बजे घर से 48 हजार रुपए (पुुराने नोट जमा कराने) जमा कराने निकले बाकी था। उनका सब्जी मंडी में खरीद-बिक्री का कारोबार था और किराए के मकान में रहते थे।
जिले के पुलिस उपायुक्त का कहना है कि शुरुआती जांच में रुपए जमा कराने की बात सामने आई है, पर पुलिस अन्य बिंदुओं से भी मामले की जांच कर रही है।
.

 

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग