ताज़ा खबर
 

मरे शख्स को कुचल कर गुजरती रहीं गाड़ियां, सड़क पर दूर तक फैले रहे शव के टुकड़े

काफी देर के बाद वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर।

दिल्ली में एक बहुत ही दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां पर एक शख्स के ऊपर से गाड़ियां गुजरती रहीं लेकिन किसी ने भी आगे आकर उसकी मदद करने की कोशिश नहीं की। यह घटना अलीपुर थाना क्षेत्र की है। एनबीटी के अनुसार देर रात जीटी करनाल रोड पर तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद एक के बाद एक कई गाड़ियां मरे हुए व्यक्ति के ऊपर से गुजरती गईं लेकिन किसी ने भी गाड़ी रोककर न तो उस व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया और न ही पुलिस को सूचित किया। तेज रफ्तार गाड़ियों के शव के ऊपर से गुजरने के कारण उसके कई टुकड़े हो गए, जो कि सड़क पर फैल गए थे। काफी देर के बाद वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर बिखरे पड़े शव के टुकड़ों को इकट्ठा किया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए इलाके के सरकारी अस्पताल में भेज दिया। इस घटना की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के पास से ऐसी कोई भी चीज नहीं मिली है जिससे उसकी पहचान कर उसके परिवार को घटना की सूचना दी जा सके। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा रात के करीब 3 बजे मिठास फार्म हाउस के पास हुआ था। फिलहाल पुलिस ने आज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस मृतक की पहचान के लिए आस-पास के थानों से भी संपर्क कर रही है।

वहीं अलीपुर के पास ही एक अन्य हादसे में 6 लोगों के जख्मी होने का मामला सामने आया है। धुंध के कारण एक टेंपो को रेड लाइट पर रुकी हुई एक कार दिखाई नहीं दी और उसने सीधा कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार में बैठे 6 लोग घायल हो गए जिन्हें राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी टेंपो ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है और प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से उनकी छुट्टी कर दी गई है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.