ताज़ा खबर
 

नेशनल शूटर महिला ने कोच पर लगाया रेप का आरोप, कहा- शूटिंग वाली राइफल से मारने की धमकी दी थी

दिल्ली में एक नेशनल लेवल की शूटर ने अपने कोच पर बलात्कार का आरोप लगाया है।
प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में एक नेशनल लेवल की शूटर ने अपने कोच पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि महिला शूटर की शिकायत के बाद शनिवार (3 दिसंबर) को चाणक्यपुरी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कोच को जांच में सहयोग देने के लिए बुलाया भी है। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि दोनों एक दूसरे को दो सालों से जानते थे और साथ ही प्रेक्टिस किया करते थे। महिला ने बताया कि वह नेशनल चेंपियनशिप के लिए तैयारी कर रही थी और आरोपी जो कि इंटरनेशल लेवल के इवेंट में हिस्सा ले चुका है वह उसे सिखाने के लिए आया करता था। वहीं पर दोनों के बीच एक रिश्ता बन गया था और कोच ने उसे शादी का वादा किया था।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके जन्मदिन पर वह कोच चाणक्यपुरी में उसके घर पर आया था। महिला का आरोप है कि वहां पर कोच ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था और फिर उसका रेप किया। महिला का आरोप है कि उस दिन के बाद से कोच ने उसके किसी फोन कॉल का जवाब नहीं दिया और जब मिला तो अपने शादी वाले से भी मुकर गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, जब महिला ने उससे बहस की और सबको बताने की बात कही तो उसने धमकी दी कि वह शूटिंग वाली राइफल से उसे मार देगा और ऐसे दिखाएगा जैसे कोई हादसा हुआ हो। पुलिस ने केस रजिस्टर करके शूटर को मेडिकल के लिए भेजा था। वहां पर रेप की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने शनिवार को कोच ने संपर्क किया था और जांच में सहयोग देने के लिए कहा था।

इस वक्त की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

वीडियो: स्वास्थय केंद्र ने इलाज करने से मना किया, रेप पीड़िता ने एंबुलेंस में ही बच्चे को जन्म दिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.